लाइव टीवी

Jio ने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका! 24 घंटे में बदल गया 1 रुपये वाला प्लान

Updated Dec 16, 2021 | 19:41 IST

Jio ने बुधवार को यानी अपना 1 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया था। जियो के इस प्लान ने लॉन्च होते ही सुर्खियां बटोर ली थी। क्योंकि, ऐसा प्लान किसी भी टेलीकॉम कंपनी के पास नहीं था। लेकिन, अब एक दिन के भीतर ही Jio ने अपने इस प्लान को बदल दिया है।

Loading ...
Phot Credit- BCCL
मुख्य बातें
  • Jio ने बुधवार को यानी अपना 1 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया था
  • जियो के इस प्लान ने लॉन्च होते ही सुर्खियां बटोर ली थी
  • इस प्लान में पहले 30 दिन की वैलिडिटी और 100MB डेटा दिया जा रहा था

Jio ने बुधवार को यानी अपना 1 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया था। जियो के इस प्लान ने लॉन्च होते ही सुर्खियां बटोर ली थी। क्योंकि, ऐसा प्लान किसी भी टेलीकॉम कंपनी के पास नहीं था। लेकिन, अब एक दिन के भीतर ही Jio ने अपने इस प्लान को बदल दिया है। कंपनी के इस प्लान में पहले 30 दिन की वैलिडिटी और 100MB डेटा दिया जा रहा था, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं रहा।

Jio का प्लान बुधवार को दिनभर सुर्खियां बटोरता रहा। क्योंकि, Jio अपने 1 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 100MB डेटा और 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रहा था। खास बात ये थी कि इस प्लान में 100MB डेटा खत्म हो जाने के बाद भी ग्राहक इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते थे. क्योंकि, ऐप लिस्टिंग के मुताबिक 100MB डेटा के बाद भी ग्राहकों को 64Kbps की स्पीड इस प्लान में डेटा ऑफर किया जा रहा था। 

कभी सुना है ऐसा? Jio ने पेश किया 1 रुपये का प्रीपेड प्लान, 30 दिन तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Jio का ये 1 रुपये वाला प्लान अब पूरी तरह पलट गया है। क्योंकि, अब कंपनी इसमें 10MB डेटा और महज 1 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। यानी अब ग्राहकों को पहले की तुलना में 90MB कम डेटा और 29 दिन कम वैलिडिटी दी जा रही है। 

हालांकि, 1 दिन की वैलिडिटी के दौरान भी ग्राहकों को 10MB डेटा के बाद भी 64Kbps स्पीड के साथ डेटा मिलना जारी रहेगा। फिलहाल ये साफ नहीं है कि बुधवार को प्लान आते ही अगर जिन ग्राहकों ने इस प्लान के साथ रिचार्ज किया उन्हें किस तरह बेनिफिट्स ऑफर किए जाएंगे। 

Airtel और Vi से मुकाबले में Jio ने बदला अपना ये सस्ता प्लान, ग्राहकों को होगा 'बड़ा' फायदा

पिछले वाले प्लान की तरह इस नए प्लान को ग्राहक  Other Plans के अंदर Value सेक्शन में जाकर देख सकते हैं। साथ ही ये नया प्लान केवल मयाजियो ऐप पर ही नजर आ रहा है। ये कंपनी की वेबसाइट पर विजिबल नहीं है।