लाइव टीवी

लावा का शानदार ऑफर, मात्र 1 रुपए में खरीदें प्रोबर्ड्स, जानिए डेट और टाइमिंग

Updated Jun 21, 2021 | 15:12 IST

घरेलू मोबाइल ब्रांड कंपनी लावा ग्राहकों के लिए ईयरबड्स पर ऑफर दे रही है। मात्र 1 रुपए में खरीद सकते हैं। यह स्पेशल ऑफर इस सप्ताह शुरू हो रहा है।

Loading ...
लावा का नया ईयरबर्ड्स
मुख्य बातें
  • स्पेशल ऑफर खत्म होने के बाद 2,199 रुपए कीमत देनी होगी।
  • लावा ने प्रोबर्ड्स संग टीडब्ल्यूएस सेगमेंट में एंट्री की।
  • यूजर्स लावा ई-स्टोर के साथ-साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं।

नई दिल्ली : घरेलू मोबाइल ब्रांड लावा इंटरनेशनल ने सोमवार को प्रोबड्स के लॉन्च के साथ ट्रू वायरलेस सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की। इस ईयरबड्स को एक नए ऑफर के साथ पेश किया जा रहा है, जिसके तहत यूजर्स इसे लावा ई-स्टोर के साथ-साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर महज 1 रुपए चुकाकर खरीद सकेंगे। कंपनी के मुताबिक, यह स्पेशल ऑफर 24 जून दोपहर से स्टॉक खत्म होने तक वैध है। इस स्पेशल इंट्रोडक्टरी ऑफर की अवधि खत्म होने के बाद प्रोबड्स 2,199 रुपए में उपलब्ध होंगे।

लावा के प्रोबड्स में 11.6 मिमी एडवांस्ड ड्राइवर और मीडियाटेक एयरोहा चिपसेट है। प्रोबड्स में 25 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम है, जो जो 55एमएएच (प्रत्येक बड) बैटरी और 500एमएएच केस बैटरी द्वारा समर्थित है।

लावा इंटरनेशनल में प्रोडक्ट-हेड तेजिंदर सिंह ने कहा कि प्रोबड्स के साथ लावा का लक्ष्य टीडब्ल्यूएस स्पेस में पर्याप्त हिस्सेदारी रखना है, क्योंकि विद्यार्थी और ऑफिस जाने वालों को एक ऐसे ईयरबड्स की तलाश है, जो घर से उनके काम/स्टडी को आसान बना सकें और उनकी मनोरंजन की जरूरतों को भी पूरा कर सकें।