लाइव टीवी

MI vs CSK IPL 2022 Live Cricket Streaming: अपने स्मार्टफोन में ऐसे देखें लाइव मैच

Updated Apr 21, 2022 | 18:56 IST

IPL 2022 MI vs CSK Live Cricket Score Streaming Online: भारत में IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग के मैच जारी है। आज यानी 21 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मुकाबला होगा। ये मैच मुंबई में खेला जाएगा। पांच बार चैंपियन रही चुकी मुंबई इंडियंस ने अभी तक इस सीजन में अपना खाता भी नहीं खोला है।

Loading ...
IPL 2022 MI vs CSK Live Streaming, Photo Credit- IPL
मुख्य बातें
  • आज यानी 21 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मुकाबला होगा
  • ये मैच मुंबई में खेला जाएगा
  • ये मैच मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा

IPL 2022 MI vs CSK Live Cricket Score Streaming Online: भारत में IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग के मैच जारी है। आज यानी 21 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मुकाबला होगा। ये मैच मुंबई में खेला जाएगा। पांच बार चैंपियन रही चुकी मुंबई इंडियंस ने अभी तक इस सीजन में अपना खाता भी नहीं खोला है। मुंबई इंडियंस ने अब तक हुए सभी 6 मैचों में हार का सामना किया है। ऐसे में आज का मुकाबला काफी रोचक हो सकता है। अगर आप आज के मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो इसका तरीका हम यहां आपके बताने जा रहे हैं। 

IPL 2022 में Mumbai Indians (MI) और Chennai Super Kings (CSK) के बीच होने वाले मैच की शुरुआत 21 अप्रैल गुरुवार को 7:30 pm IST से होगी। ये मैच मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। 

IEC 2022: हेल्थ,एजुकेशन से लेकर ड्रोन तक में काम आएगा 5G, बदलेगी भारत की तस्वीर: सुनील मित्तल

TV में ऐसे देखें लाइव: 

Mumbai Indians और Chennai Super Kings के बीच होने वाले मैच की लाइव ब्रॉडकास्टिंग स्टार स्पोर्ट्स चैनल्स पर की जाएगी। इंडियन प्रीमियर लीग के लिए स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है। ऐसे में फैन्स लाइव एक्शन्स को हिंदी कमेंट्री के साथ Sports 1 Hindi और Star Sports 1 Hindi HD चैनल पर देख सकते हैं। वहीं, इंग्लिश में Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 1 Select, Star Gold और इनके HD वर्जन पर देख सकते हैं। 

13MP कैमरा और बड़ी बैटरी वाले इस फोन की आज पहली सेल, कीमत 8,999 रुपये

ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग: 

अगर आप मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले आज के मैच को टीवी पर नहीं देख पा रहे हैं। तो आप इसे मोबाइल में ऑनलाइन भी देख सकते हैं। आज के इस मैच को Disney+ Hotstar से ऑनलाइन देखा जा सकता है।