लाइव टीवी

Moto G82 5G भारत में 7 जून को होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Updated Jun 03, 2022 | 12:38 IST

Moto G82 5G को भारत में 7 जून को लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी कंपनी ने गुरुवार को एक टीजर के जरिए दी है। इस अपकमिंग फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बनाई गई है और इसमें फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी दिए गए हैं। माइक्रोसाइट के मुताबिक Moto G82 5G के इंडियन वेरिएंट में स्लिम डिजाइन और pOLED पैनल मौजूद होगा।

Loading ...
Photo Credit- Moto
मुख्य बातें
  • लॉन्च के बाद फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी
  • Moto G82 5G के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा
  • इस फोन की बैटरी 5,000mAh की होगी

Moto G82 5G को भारत में 7 जून को लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी कंपनी ने गुरुवार को एक टीजर के जरिए दी है। इस अपकमिंग फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बनाई गई है और इसमें फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी दिए गए हैं। माइक्रोसाइट के मुताबिक Moto G82 5G के इंडियन वेरिएंट में स्लिम डिजाइन और pOLED पैनल मौजूद होगा। इसे मई में यूरोप में लॉन्च किया गया था। Moto G82 5G को Snapdragon 695 5G प्रोसेसर के साथ पेश किया गया था। 

एक ट्विट में मोटोरोला इंडिया की ओर से ये जानकारी दी है कि Moto G82 5G को भारत में 7 जून को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च के बाद फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। साथ ही इसे रिलायंस डिजिटल और मेजर रिटेल स्टोर्स के जरिए भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

32MP सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ शानदार लुक वाला ये स्मार्टफोन

कंपनी ने दावा किया है कि Moto G82 5G अपने सेगमेंट का पहला फोन होगा जो 50MP ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) कैमरा ऑफर करेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग फोन के लिए डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी बनाई गई है। यहां फोन के स्पेसिफिकेशन्स बताए गए हैं। हालांकि, अभी लॉन्च इवेंट की टाइमिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Moto G82 5G की कीमत यूरोपियन मार्केट में सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए EUR 329.99 (लगभग 26,500 रुपये) रखी गई है। वहां, इसे ग्रे और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। उम्मीद है कि भारत में भी फोन की कीमत इसी के आसपास हो सकती है। 

Moto G82 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

इस फोन के इंडियन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स यूरोपियन वेरिएंट जैसे ही हो सकते हैं। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चला है कि इस फोन में 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच pOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही ये फोन Snapdragon 695 5G प्रोसेसर के साथ आएगा। 

क्या TikTok की होगी वापसी? कंपनी भारत में खोज रही है लोकल पार्टनर

लिस्टिंग के मुताबिक, Moto G82 5G के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसके रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक मैक्रो कैमरा मिलेगा। वहीं, इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलेगा।  इस फोन की बैटरी 5,000mAh की होगी और यहां 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इसमें Dolby Atmos के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर्स भी होंगे।