लाइव टीवी

Motorola का ये दमदार स्मार्टफोन भारत में 12 मई को हो सकता है लॉन्च

Updated May 06, 2022 | 11:51 IST

Motorola Edge 30 को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर लॉन्च डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, एक फ्रेश लीक से ये जानकारी सामने आई है कि Motorola G-series के इस लेटेस्ट फोन को देश में 12 मई को लॉन्च किया जाएगा।

Loading ...
Photo Credit- Motorola
मुख्य बातें
  • हाल ही इस फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग हुई है
  • इस फोन के इंडियन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स ग्लोबल वेरिएंट की ही तरह हो सकते हैं
  • इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर Snapdragon 778G+ प्रोसेसर मौजूद है

Motorola Edge 30 को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर लॉन्च डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, एक फ्रेश लीक से ये जानकारी सामने आई है कि Motorola G-series के इस लेटेस्ट फोन को देश में 12 मई को लॉन्च किया जाएगा। हाल ही इस फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग हुई है। 

एक पॉपुलर टिप्स्टर ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि Motorola Edge 30 को भारत में 12 मई को लॉन्च किया जाएगा। ये भारत का पहला Snapdragon 778G+ प्रोसेसर बेस्ड स्मार्टफोन हो सकता है। टिप्स्टर ने ये भी कहा है कि ये 5G फोन हल्क और पतला होगा। हालांकि, मोटोरोला की तरफ से लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा गया है। 

एंटी बैक्टीरियल बैक पैनल वाले इस नए फोन की आज है पहली सेल, कीमत 7,499 रुपये

पिछले हफ्ते इस फोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। वहां, इसके 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत EUR 449.99 (लगभग 36,300 रुपये) रखी गई है। इसे ऑरोरा ग्रीन, ग्रे और सुपरमून सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इंडियन वेरिएंट की कीमत भी इसी के आसपास रखी जा सकती है। 

Motorola Edge 30 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस फोन के इंडियन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स ग्लोबल वेरिएंट की ही तरह हो सकते हैं। डुअल सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड My UX पर चलता है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर Snapdragon 778G+ प्रोसेसर मौजूद है। 

Motorola Edge 30 के रियर में फोटोग्राफी के लिए दो 50MP के कैमरे और एक 2MP डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 256GB की है।

Samsung भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है दो नए बजट स्मार्टफोन

Motorola Edge 30 में 4,020mAh की बैटरी दी गई है और 33W TurboPower चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।