लाइव टीवी

ANC सपोर्ट और 20 घंटे की बैटरी वाले Noise के नए ईयरबड्स लॉन्च, कीमत 2,499 रुपये

Updated Dec 01, 2021 | 10:03 IST

Noise Air Buds Pro ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी की Air Buds सीरीज में लेटेस्ट एडिशन है। खास बात ये है कि इस डिवाइस में ANC यानी एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है।

Loading ...
Photo Credit- Noise
मुख्य बातें
  • खास बात ये है कि इस डिवाइस में ANC यानी एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है
  • चार्जिंग केस के साथ यूजर्स को इस डिवाइस में 20 घंटे तक की बैटरी मिलेगी
  • इसे ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है

Noise Air Buds Pro ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी की Air Buds सीरीज़ में लेटेस्ट एडिशन है। खास बात ये है कि इस डिवाइस में ANC यानी एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है। इसमें टच सपोर्ट भी मौजूद है। चार्जिंग केस के साथ यूजर्स को इस डिवाइस में 20 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। 

Noise Air Buds Pro TWS को भारत में 2,499 रुपये की इंट्रोडक्टरी प्राइस में उपलब्ध कराया गया है। इसे ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इसे नॉयज की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसे Amazon और Flipkart पर भी लिस्ट किया गया है। 

Noise Air Buds Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

इ्न बड्स में 10mm स्पीकर ड्राइवर्स दिए गए हैं। बड्स में एक्टिव नॉयड कैंसिलेशन (ANC) का भी फीचर दिया गया है। यहां हर बड में डुअल माइक्रोफोन्स मौजूद हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से Noise Air Buds Pro में ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट दिया गया है। इसमें  SBC ऑडियो कोडेक का भी सपोर्ट मौजूद है। इसे एंड्रॉयड और iOS दोनों ही डिवाइसेज के साथ पेयर किया जा सकता है। 

इस डिवाइस में टच कंट्रोल्स भी दिए गए हैं। इसे कॉल्स को रिजेक्ट किया जा सकता है, म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल किया जा सकता है और सीरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट भी किया जा सकता है। स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IPX5 रेटेड है।  चार्जिंग के लिए यहां USB टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है। यूजर्स को चार्जिंग केस के साथ इसमें 20 घंटे तक की बैटरी भी मिलेगी।