लाइव टीवी

Noise के नए ईयरबड्स टच कंट्रोल्स के साथ लॉन्च, कीमत 1,199 रुपये, मिलेगी 1 साल की वारंटी भी

Updated Feb 23, 2022 | 13:07 IST

Noise Buds VS202 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी के ईयरबड्स पोर्टफोलियो में लेटेस्ट मॉडल है। इसमें स्टेम डिजाइन दिया गया है। साथ ही बड्स में 13mm ड्राइवर्स भी दिए गए हैं। स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये डिवाइस IPX4 रेटेड है।

Loading ...
Photo Credit- Noise
मुख्य बातें
  • इसे कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर फिलहाल 1,199 रुपये में लिस्ट किया गया है
  • इन बड्स में ट्रूबेस टेक्नोलॉजी के साथ 13mm ड्राइवर्स दिए गए हैं
  • इन्हें एंड्रॉयड और iOS दोनों के साथ पेयर किया जा सकता है

Noise Buds VS202 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये कंपनी के ईयरबड्स पोर्टफोलियो में लेटेस्ट मॉडल है। इसमें स्टेम डिजाइन दिया गया है। साथ ही बड्स में 13mm ड्राइवर्स भी दिए गए हैं। स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये डिवाइस IPX4 रेटेड है। इस डिवाइस में यूजर्स को 24 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। 

Noise Buds VS202 ईयरबड्स की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। हालांकि, इसे कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर फिलहाल 1,199 रुपये में लिस्ट किया गया है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये कीमत कब तक बनी रहेगी। इस डिवाइस को ग्राहक चारकोल ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, मिंट ग्रीन और स्नो वाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। ग्राहकों को बड्स के साथ एक साल की वारंटी भी मिलेगी। 

Realme 9 Pro 5G की भारत में आज पहली सेल, 15,999 रुपये में ऐसे खरीदेंट

Noise Buds VS202 के स्पेसिफिकेशन्स 

इन बड्स में ट्रूबेस टेक्नोलॉजी के साथ 13mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। कॉल्स के लिए इनमें डेडिकेटेड माइक भी मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए बड्स में Bluetooth v5.3 का सपोर्ट दिया गया है। ये 10 मीटर की दूरी से भी ऑपरेट कर सकते हैं। इन्हें एंड्रॉयड और iOS दोनों के साथ पेयर किया जा सकता है। 

बड्स में टच कंट्रोल भी दिया गया है। इससे यूजर्स कॉल्स को रिजेक्ट या आंसर कर सकते हैं। साथ ही वॉल्यूम को एडजस्ट कर सकते हैं और म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं। इनमें गूगल असिस्टेंट और siri का सपोर्ट भी मौजूद है। 

Ambrane की नई वॉच ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ लॉन्च, अभी 2,999 रुपये में खरीदें

Noise के ये नए ईयरबड्स वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटेड हैं। Noise Buds VS202 ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 6 घंटे तक चलेंगे। वहीं, चार्जिंग केस के साथ यूजर्स को 24 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। डिवाइस में फास्ट चार्जिंग का भी फीचर दिया गया है। इससे बड्स को महज 10 मिनट चार्ज कर 120 मिनट तक चलाया जा सकता है।