लाइव टीवी

Noise की नई वॉच लॉन्च, कीमत 2 हजार से कम, 15 मिनट के चार्ज पर 25 घंटे तक

Updated Feb 12, 2022 | 18:42 IST

Noise ने भारत में अपनी एक नई बजट स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। ये नई वॉच Noise ColorFit Pulse Grand है। ये ColorFit Pulse सीरीज का नया मॉडल है। इस स्मार्टवॉच की बिक्री भारत में अगले हफ्ते से शुरू की जाएगी।

Loading ...
Photo Credit- Amazon
मुख्य बातें
  • Noise ColorFit Pulse Grand की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है
  • इस नई स्मार्टवॉच को ऑलिव ग्रीन, शैंपेन ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये वॉच IP68 रेटेड है

Noise ने भारत में अपनी एक नई बजट स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। ये नई वॉच Noise ColorFit Pulse Grand है। ये ColorFit Pulse सीरीज का नया मॉडल है। इस स्मार्टवॉच की बिक्री भारत में अगले हफ्ते से शुरू की जाएगी। फिलहाल पहली सेल से पहले वॉच के सभी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को Amazon पर लिस्ट कर दिया गया है। 

Noise ColorFit Pulse Grand की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। ये कीमत इंट्रोडक्टरी है। Amazon लिस्टिंग के मुताबिक इस वॉच की कीमत कुछ समय बाद 3,999 रुपये हो जाएगी। इस वॉच की पहली सेल 18 फरवरी को दोपहर 12 बजे से Amazon से होगी। इस नई स्मार्टवॉच को ऑलिव ग्रीन, शैंपेन ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

Amazon की सेल, सस्ते मिल रहे हैं Samsung, Xiaomi, Realme जैसी कंपनियों के फोन्स

Noise ColorFit Pulse Grand के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 1.69-इंच कलर LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें UI और मेन्यू को एक्सेस करने के लिए साइड-माउंटेड क्राउन दिया गया है। इसके स्ट्रैप्स को इंटरचेंज किया जा सकता है। इसमें 150 से ज्यादा कस्टमाइजेबल वॉच फेस भी दिए गए हैं। 

फिटनेस को ध्यान में रखकर इसमें 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। इन मोड्स में वॉकिंग, साइकिलिंग, रनिंग और बास्केटबॉल शामिल हैं। हेल्थ बेस्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीनज लेवल चेक करने के लिए SpO2 सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और फीमेल हेल्थ ट्रैकर दिया गया है। 

अपने पुराने Android स्मार्टफोन को बेचने से पहले इन 7 बातों का जरूर रखें ध्यान

डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये वॉच IP68 रेटेड है। फिलहाल कंपनी ने बैटरी लाइफ के बारे में जानकारी नहीं दी है। लेकिन, अमेजन लिस्टिंग के मुताबिक इसे महज 15 मिनट चार्ज कर 1500 मिनट यानी 25 घंटे तक चलाया जा सकेगा।