लाइव टीवी

लॉन्च से पहले Nothing Phone 1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

Updated May 04, 2022 | 19:22 IST

Carl Pei की कंपनी Nothing द्वारा कंपनी के पहले स्मार्टफोन यानी Nothing Phone 1 को 2022 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस फोन की लॉन्चिंग से पहले फोन के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

Loading ...
Photo Credit- Nothing
मुख्य बातें
  • ये कथित मैनुअल देखने में आधिकारिक नहीं लग रहा है
  • Nothing Phone 1 एंड्रॉयड 12 बेस्ड Nothing OS पर चलेगा
  • सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा मौजूद होगा

Carl Pei की कंपनी Nothing द्वारा कंपनी के पहले स्मार्टफोन यानी Nothing Phone 1 को 2022 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस फोन की लॉन्चिंग से पहले फोन के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इससे फैन्स आइडिया ले सकते हैं कि अपकमिंग फोन में क्या कुछ हो सकता है। 

अपकमिंग फोन Nothing Phone 1 के स्पेसिफिकेशन्स को @rsjadon01 नाम के एक ट्विटर यूजर ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। इस यूजर ने Amazon पर मौजूद एक यूजर मैनुअल को सोर्स बताया है। हालांकि, ये कथित मैनुअल देखने में आधिकारिक नहीं लग रहा है। वहीं, कंपनी की ओर से भी स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की गई है। 

क्या धूम मचा देंगे Vivo के ये नए स्मार्टफोन्स? कीमत 14,499 रुपये से शुरू, दमदार हैं फीचर्स

Nothing Phone 1 के कथित स्पेसिफिकेशन्स 

मिली जानकारी के मुताबिक, Nothing Phone 1 एंड्रॉयड 12 बेस्ड Nothing OS पर चलेगा और इसमें 8GB तक रैम के साथ Snapdragon 788G प्रोसेसर मौजूद होगा। साथ ही इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ 6.43-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। 

इसी तरह ट्विटर पोस्ट के मुताबिक फोटोग्राफी के लिए Nothing Phone 1 में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP सेकेंडरी कैमरा और 2MP कैमरा टर्शरी कैमरा मौजूद होगा। साथ ही सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा मौजूद होगा। 

बड़ी बैटरी और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Moto का नया स्मार्टफोन हुआ पेश, कीमत करीब 12,000 रुपये

मिली जानकारी के मुताबिक Nothing Phone 1 में 128GB की मेमोरी होगी। साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। लेकिन, इन स्पेसिफिकेशन्स को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता। क्योंकि, कंपनी ने इनकी पुष्टि नहीं की है।