लाइव टीवी

OnePlus Nord के लिए प्री-ऑर्डर शुरू, जानें कैसे कर सकते हैं स्मार्टफोन की बुकिंग

Updated Jul 16, 2020 | 16:39 IST

OnePlus Nord स्मार्टफोन का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। बता दें कि यह स्मार्टफोन कंपनी द्वारा निर्मित अब तक का सबसे किफायती फोन होगा। वहीं जल्द ही इसे ऑनलाइन लॉन्च किया जाएगा।

Loading ...
OnePlus Nord के लिए प्री-ऑर्डर शुरू
मुख्य बातें
  • OnePlus Nord के बारे में जुरूरी बातें

OnePlus Nord स्मार्टफोन का अपने फीचर्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि जल्द ही इस फोन को ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की चाहत रखने वाले लोग अब इसे अमेजन के जरिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। जी हां, डिवाइस इस समय अमेजन पर प्री-ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध है। वहीं डिवाइस को प्री-ऑर्डर करने के लिए अमेजन के ऑफिशियल साइट पर जाए और 499 रुपये में डिवाइस को प्री-बुक करें।

इसके साथ ही डिवाइस को प्री-ऑर्डर करने वाले सभी ग्राहकों को 5000 रुपये तक का उपहार भी मिलेगा। उपहार के तौर पर कंपनी दो बॉक्स भेजेगी, जिसमें एक डिवाइस की प्री-बुकिंग के लिए दी जा रही है वहीं दूसरा बॉक्स 31 अगस्त तक नॉर्ड खरीदने पर दी जाएगी। वहीं वनप्लस ने 21 जुलाई को एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए OnePlus Nord को लॉन्च करने का फैसला किया है।

अगर आप चाहे तो इस इवेंट को OnePlus Nord AR ऐप पर देख सकते हैं। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर दोनों पर डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि पहले गिफ्ट में कंपनी की तरफ से विशेष प्रोडक्ट शामिल होगा। दूसरा गिफ्ट 31 अगस्त तक ऑर्डर के साथ जाने वाले सभी ग्राहकों को भेजा जाएगा जिसमें वन प्लस बुलेट वायरलेस वी 1 और एक फोन कवर की एक जोड़ी शामिल होगी।

OnePlus Nord के बारे में जुरूरी बातें
चीनी फोन निर्माता ने पहले अपकमिंग डिवाइस के फीचर और खासियत के बारे में खुलासा कर दिया है। यह Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और सेल्फी के लिए इसमें डुअल फ्रंट कैमरा होगा। इसके साथ ही इसमें Fluid AMOLED डिस्प्ले और bloat-free OxygenOS सॉफ्टवेयर होगा। वहीं यह स्मार्टफोन तीन कलर मार्बल, ग्रे ऐश और ग्रे ओनेक्स में उपलब्ध होगा।

स्मार्टफोन को लेकर ऐसी अफवाहें सामने आ रही है कि यह 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ 8GB रैम और 12GB स्टोरेज वर्जन के साथ टॉप-एंड 12GB रैम लाएगा। इसके अलावा, यह 6.44 इंच का फुल-एचडी + Fluid AMOLED डिस्प्ले स्पोर्ट कर सकता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 1080x2400 पिक्सल का रेजोल्यूशन होगा।