लाइव टीवी

9 मई तक जारी है Realme की एनिवर्सरी सेल, सस्ते में खरीदें ढेरों प्रोडक्ट्स

Updated May 06, 2022 | 20:39 IST

Realme की एनिवर्सरी सेल 9 मई तक अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर जारी है। इस दौरान ग्राहक ढेरों स्मार्टफोन्स और AIoT प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स का फायदा उठा सकते हैं।

Loading ...
Photo Credit- Realme
मुख्य बातें
  • GT Neo 3 पर SBI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स के जरिए 7,000 रुपये का इंस्टैंट फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है
  • अमेजन और रियलमी की वेबसाइट पर Realme 9 Pro + के सभी वेरिएंट्स पर 2,000 रुपये का प्रीपेड डिस्काउंट दिया जा रहा है
  • ग्राहक सेल के दौरान Realme GT 2 Pro पर HDFC और SBI डेबिट कार्ड्स, क्रेडिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 5,000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं

Realme की एनिवर्सरी सेल 9 मई तक अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट पर जारी है। इस दौरान ग्राहक ढेरों स्मार्टफोन्स और AIoT प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स का फायदा उठा सकते हैं। 

इस सेल के दौरान GT Neo 3 पर SBI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स के जरिए 7,000 रुपये का इंस्टैंट फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, रियलमी की वेबसाइट पर ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स के जरिए फ्लैट 7,000 रुपये के डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को इस पर मिलेगा। 

64MP कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर के साथ iQOO का ये नया फोन हुआ लॉन्च

इसी तरह अमेजन और रियलमी की वेबसाइट पर Realme 9 Pro + के सभी वेरिएंट्स पर 2,000 रुपये का प्रीपेड डिस्काउंट, Realme 9 5G के सभी वेरिएंट्स पर 1,000 रुपये का प्रीपेड डिस्काउंट, Realme 9 4G पर 2,000 रुपये का प्रीपेड डिस्काउंट और Narzo 50 के सभी वेरिएंट्स पर 1,000 रुपये का कूपन और एडिशनल बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। 

ग्राहक सेल के दौरान Realme GT 2 Pro पर HDFC और SBI डेबिट कार्ड्स, क्रेडिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 5,000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। 

क्या Google सर्च में दिखाई दे रहा है आपका फोन नंबर? हटाने का तरीका यहां जानें

इसी तरह ग्राहक रियलमी की एनिवर्सरी सेल के दौरान Flipkart पर Realme Pad mini और लैपटॉप्स पर भी भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही डिस्काउंट का फायदा Buds wireless 2 नेकबैंड, 5W Bluetooth स्पीकर और Techlife Watch S100 पर भी उठा सकते हैं।