लाइव टीवी

Realme Smart TV : मात्र 12999 रुपए में खरीदें रियलमी स्मार्ट टीवी, यहां हो रही है सेल, जानें खासियतें

Updated Jun 02, 2020 | 15:15 IST

Realme Smart TV आज से सेल के लिए उपलब्ध है। आप इस realme.com और Flipkart के जारिए खरीद सकते है। जानिए कीमत और खासियतें।

Loading ...
रियलमी स्मार्ट टीवी की सेल
मुख्य बातें
  • रियलमी स्मार्ट टीवी हाल ही में लॉन्च किया गया
  • रियलमी स्मार्ट टीवी दो जून से सेल के लिए उपलब्ध है 
  • यह दो साइज में 32 इंच, 43 इंच में उपलब्ध है

Realme ने पिछले हफ्ते ही Realme Smart TV लॉन्च करके स्मार्ट टीवी बाजार में प्रवेश किया। Realme स्मार्ट टीवी मंगलवार, 2 जून, 2020 को दोपहर 12:00 बजे से realme.com और Flipkart के जरिए सेल की जा रही है। यह दो साइज में उपलब्ध है। 32 इंच, जिसकी कीमत 12,999 रुपए और 43 इंच की कीमत 21,999 रुपए है।

Realme TV का ऑफर

फ्लिपकार्ट ग्राहक 6 महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम का फ्री ट्राइल और स्टैंडर्ड EMI विकल्प का स्पेशल ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। रियलमी स्मार्ट टीवी realme.com और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध है। रियलमी स्मार्ट टीवी एक साल की वारंटी और पैनल पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी के साथ आता है। रियलमी स्मार्ट टीवी 85 प्रतिशत से अधिक खरीद के 48 घंटों के भीतर तेजी से डोर-स्टेप इंस्टॉलेशन सेवा प्रदान कर रहा है और इसके साथ 780+ से अधिक सर्विस सेंटर में 17000+ पिन कोड शामिल हैं।

Realme Smart TV की खूबियां

रियलमी स्मार्ट टीवी मीडियाटेक 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। रियलमी स्मार्ट टीवी की रैम 2133MHz पर देखी गई है, जो अन्य टीवी में इस्तेमाल होने वाले सामान्य 1600MHz रैम से फास्ट  है। कंपनी का कहना है कि इन दोनों विशेषताओं को मिलाकर रियलमी स्मार्ट टीवी दैनिक स्मार्ट टीवी प्रोग्रामों को, सुचारू रूप से और तेजी से चलाने की अनुमति देता है, जबकि डिसेंट पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है, 

टीवी में डॉल्बी ऑडियो साउंड

टीवी में डॉल्बी ऑडियो प्रमाणित 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर भी हैं, जिसमें स्पीकर के दो सेट हैं जो सबसे नीचे स्थित हैं। प्रत्येक सेट एक फूल रेंज स्पीकर और एक ट्वीटर से बना है, जो रियलमी स्मार्ट टीवी को सराउंड साउंड सिस्टम बनाने और कंज्यूमर अनुभव को बढ़ाने में सक्षम बनाता है।

तेज रोशनी में भी तस्वीरें साफ

रियलमी स्मार्ट टीवी एक प्रीमियम, बेजल-लेस डिजाइन को स्पोर्ट करता है, और क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन के साथ 400 निट्स तक की अल्ट्रा-हाई ब्राइटनेस के साथ आता है, जिससे स्क्रीन औसत और रंगों की तुलना में 20 प्रतिशत अधिक ब्राइट है, यहां तक की तेज रोशनी में भी स्पष्ट दिखाई देता है।

रियलमी स्मार्ट टीवी और कई फीचर्स

रियलमी स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड 9.0 पर चलता है और टीवी को कंट्रोल करने के लिए गूगल सहायक आता है ताकि यूनिक इंटरेस्ट्स अनुभव करने के लिए अनुकूलित किया जा सके और गूगल प्ले स्टोर और यूट्यूब के माध्यम से विभिन्न प्रकार की सामग्री तक पहुंच को सक्षम करने के लिए टीवी को नियंत्रित किया जा सके। जबकि टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे प्रमुख ऐप के साथ पहले से इंस्टॉल आता है, यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से 5000+ ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।