लाइव टीवी

लॉकडाउन में खुशखबरी! Real Me की पहली स्‍मार्टवॉच और टीवी इस दिन होंगे लॉन्‍च

Updated May 15, 2020 | 22:56 IST

Realme's first smartwatch: रियलमी पहली बार अपनी स्‍मार्टवॉच लेकर आ रहा है। रियलमी की स्‍मार्टवॉच और रियलमी टीवी 25 मई को लॉन्‍च होने जा रहे हैं।

Loading ...
रियलमी
मुख्य बातें
  • रियलमी स्‍मार्टवॉच और रियलमी टीवी 25 मई को भारत में लॉन्‍च होंगे
  • रियलमी के आधिकारिक फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब चैनल पर लॉन्‍च इवेंट शुरू होगा
  • रियलमी ने वीडियो टीजर रिलीज करके स्‍मार्टवॉच लॉन्‍च करने की पुष्टि की है

नई दिल्‍ली: रियलमी ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि वह चीन में 25 मई को अपने आठ नए प्रोडक्‍ट्स को लॉन्‍च करेगा, जिसमें से एक गेमर-सेंट्रिक स्‍मार्टफोन डब्‍ड रियलमी एक्‍स50 प्रो प्‍लेयर (एडिशन) रहेगा। अब रियलमी की भारतीय ब्रांच ने घोषणा की है कि वह कंपनी की पहली स्‍मार्टवॉच और स्‍मार्ट टीवी 25 मई को लॉन्‍च करेगा। इन्‍हें रियलमी वॉच और रियलमी टीवी के नाम से जाना जाएगा।

लॉन्‍च का समय भारतीय समयानुसार दोपहर 12:30 बजे होगा, जिसका प्रसारण रियलमी के आधिकारिक फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब चैनल पर होगा।  रियलमी ने अब तक रियलमी टीवी और रियलमी वॉच की किसी विशेषता का खुलासा नहीं किया है। मगर कंपनी ने हाल ही में टीजर वीडियो रिलीज किया, जिसमें पुष्टि की है कि स्‍मार्टवॉच काले रंग की है। रियलमी की आधिकारिक भारतीय साइट पर इसकी एक फोटो भी है। 

वॉच के बारे में खुलासा हुआ है कि दाएं ओर इसमें पीले रंग का एक बटन है। पिछले महीने एक लीग में खुलासा हुआ था कि रियलमी वॉच में कम से कम चार विकल्‍प- काला, सफेद, पीला और नीला होंगे। स्मार्टवॉच एक चौकोर आकार के एलसीडी को मापता है जो 1.4 "तिरछे आकार का होता है और इसका रिज़ॉल्यूशन 320x320 पिक्सेल होता है। 127/5000 यह एक कस्टम ओएस चलाएगा और 160 mAh की बैटरी पैक करेगा, जो 24 घंटे की हृदय गति की निगरानी के साथ सात-दिन धीरज प्रदान करने में सक्षम है।

उधर रियलमी टीवी दो साइज में आने की उम्‍मीद है- 43 इंच और 55 इंच। इसके बारे में अफवाह है कि यह नेटफ्लिक्‍स सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड टीवी चलाएगा। रियलमी ने मीडिया में जो प्रेस विज्ञप्ति भेजी है, उसमें कहा है कि 25 मई को कई अन्‍य एक्‍सेसरीज भी लॉन्‍च की जाएगी। इसमें नया पॉवर बैंक, बड्स वायरलेस प्रो और बड्स एयर नियो, टीडब्‍ल्‍यूएस ईयरफोन्‍स शामिल हैं। इसी दिन रियलमी अपने रियलमी एक्‍स3 और एक्‍स3 सुपरजूम स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की योजना बना रहा है। ये देखना रोचक होगा कि 25 मई को भारत में रियलमी के कितने प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च होने वाले हैं।