लाइव टीवी

अगर सस्ते में खरीदना चाहते हैं नया स्मार्टफोन... तो 6 सितंबर तक ठहर जाएं!

Updated Sep 02, 2022 | 19:49 IST

Xiaomi भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन Redmi A1 को लॉन्च करने जा रहा है। इसमें MediaTek प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

Loading ...
Redmi A1 (Photo- Xiaomi)
मुख्य बातें
  • ये एक बजट स्मार्टफोन होगा
  • इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप होगा
  • ये फोन बड़ी बैटरी के साथ आएगा

Xiaomi के सब ब्रैंड Redmi ने एक नए स्मार्टफोन Redmi A1 के लिए टीजर हाल ही में जारी किया था। कंपनी 6 सितंबर को भारत में Redmi 11 Prime और Redmi 11 Prime 5G को लॉन्च करने वाली है। अब कंपनी ने कंफर्म किया है कि देश में इसी दिन Redmi A1 को भी लॉन्च किया जाएगा। ये एक बजट स्मार्टफोन होगा। 

शाओमी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए दी है।  लॉन्च से पहले Mi Store पर एक माइक्रो साइट भी जारी की गई है। यहां इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी बताए गए हैं।  

गजब! फोल्ड हो जाता है Lenovo के इस लैपटॉप का डिस्प्ले, इतनी है कीमत

जारी की गई माइक्रोसाइट में ये बताया गया है कि Redmi A1 MediaTek प्रोसेसर के साथ आएगा। हालांकि, कंपनी ने ये नहीं बताया है कि प्रोसेसर कौन सा होगा। एक बेंचमार्क लिस्टिंग से ये पहले पता चला था कि फोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर हो सकता है। साइट ये भी पता चला है कि ये फोन ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। 

Xiaomi ने ये भी कंफर्म किया है कि Redmi A1 में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। साथ ही ये भी कंफर्म किया है कि ये फोन डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यहां डुअल टोन LED फ्लैश भी होगा। इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी होगा। 

जबरदस्त फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन हुआ इतना सस्ता, अब 9,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदें

Redmi A1 में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स राइट साइड में होंगे। कंपनी ने ये भी बताया है कि फोन में यूजर्स को क्लीन एंड्रॉयड एक्सपीरिएंस मिलेगा। साथ ही इसमें लेदर टेक्सचर भी देखने को मिलेगा।