लाइव टीवी

ढेरों फीचर्स के साथ Reebok की पहली स्मार्टवॉच हुई भारत में लॉन्च, कीमत 4,499 रुपये

Updated Jan 25, 2022 | 18:40 IST

Reebok ActiveFit 1.0 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये स्पोर्ट्स प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। इसमें 1.3-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी मौजूद है।

Loading ...
Photo Credit- Amazon
मुख्य बातें
  • Reebok ActiveFit 1.0 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है
  • Reebok ActiveFit 1.0 की कीमत 4,499 रुपये रखी गई है
  • ग्राहक इसे Amazon से खरीद सकते हैं

Reebok ActiveFit 1.0 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये स्पोर्ट्स प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। इसमें 1.3-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी मौजूद है। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए ये IP67 रेटेड है। कंपनी के दावे के मुताबिक यूजर्स इस वॉच को सिंगल चार्ज में 15 दिन तक चला पाएंगे। 

Reebok ActiveFit 1.0 की कीमत 4,499 रुपये रखी गई है। इस कीमत में ये नई वॉच बाजार Amazfit, Fire-Boltt, Noise, Realme और Zebronics जैसी कंपनियों के मिड-रेंज स्मार्टवॉच से मुकाबला करेगी। ग्राहक इसे Amazon से खरीद सकते हैं। इस नई स्मार्टवॉच को ब्लैक, ब्लू, नेवी और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।  

शानदार डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ Micromax का नया फोन भारत में लॉन्च, कीमत 12,490 रुपये

Reebok ActiveFit 1.0 के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में सर्कुलर डायल दिया गया है। इसमें 1.3-इंच HD टचस्क्रीन डिस्प्ले मौजूद है। इसमें नेविगेशन के लिए साइड-माउंटेड बटन दिया गया है। इस वॉच को कॉल, टेक्स्ट और सोशल मीडिया नोटिफिकेशन के लिए स्मार्टफोन के साथ पेयर किया जा सकता है। साथ ही इसके जरिए यूजर्स कैमरा और म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकते हैं। 

Reebok ActiveFit 1.0 के वॉच फेस को BoostFit ऐप के साथ कस्टमाइज कर कस्टमाइज भी किया जा सकता है। ये डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP67 सर्टिफाइड है। इस स्मार्टवॉच में 15 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें ब्लड प्रेशर और स्लीप ट्रैकर का भी फंक्शन मौजूद है। 

boAt के नए ईयरबड्स लॉन्च, कीमत 1,499 रुपये, मिलेगी 20 घंटे की बैटरी और टच कंट्रोल

इन सबके अलावा इस वॉच में अलार्म, स्टॉपवॉच और सिडेंट्री रिमाइंडर्स जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। फीमेल यूजर्स के लिए इसमें मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर भी दिया गया है। ये वॉच वेदर रिपोर्ट भी बताती है और स्टेप और कैलोरी भी ट्रैक करती है। कंपनी के मुताबिक, ये वॉच सिंगल चार्ज में 15 दिन तक चलेगी।