लाइव टीवी

खरीदना चाहते हैं पोर्टेबल फ्रिज? 10 हजार के अंदर यहां देखें बेस्ट ऑप्शन्स

Updated Jul 26, 2022 | 19:30 IST

ज्यादातर लोग जो एक-जगह से दूसरे जगह शिफ्ट होते रहते हैं वे आमतौर पर होम अप्लायंसेज पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते। फ्रिज भी एक ऐसी ही चीज है। जो काफी जरूरी है और इस पर शिफ्ट होने वाले लोग ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते। अगर आप भी उनमें से हैं जो एक नया फ्रिज खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको यहां 10 हजार रुपये के अंदर मिलने वाले बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Loading ...
Photo Credit- Amazon
मुख्य बातें
  • जो लोग बार-बार शिफ्ट होते हैं वो पोर्टेबल फ्रिज खरीदना चाहते हैं
  • हम आपको यहां 10 हजार रुपये के अंदर मिलने वाले बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं
  • इन्हें ऑनलाइन खरीदा जा सकता है

ज्यादातर लोग जो एक-जगह से दूसरे जगह शिफ्ट होते रहते हैं वे आमतौर पर होम अप्लायंसेज पर ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते। फ्रिज भी एक ऐसी ही चीज है। जो काफी जरूरी है और इस पर शिफ्ट होने वाले लोग ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते। अगर आप भी उनमें से हैं जो एक नया फ्रिज खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको यहां 10 हजार रुपये के अंदर मिलने वाले बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। ये काफी पोर्टेबल भी हैं। 

Godrej 30 L Qube Personal Cooling Solution

इस पोर्टेबल फ्रिज की कैपेसिटी 30 लीटर है। ये 350ml के 6 सोड कैन्स को चिल कर सकता है। इसका डायमेंशन 49 x 44 x 46 cm है। यहां एक रिमूवेबल शेल्फ भी दिया गया है। इसे अभी अमेजन से 7,200 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

Gmail यूज करते समय कहीं आप भी तो नहीं करते ये 6 गलतियां, पड़ सकती हैं भारी, जानें कैसे सुधारें

LG Mini Refrigerator

अगर आपके पास जगह की कमी है तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसे किचन काउंटर्स में आसानी से प्लेस किया जा सकता है। इसकी कैपेसिटी 45 लीटर है। इसकी परफॉर्मेंस भी अच्छी है। इसे 10,790 रुपये में अमेजन से खरीदा जा सकता है। ये कीमत 10 हजार से थोड़ी ज्यादा है। 

Kelvinator 95 L 1 Star Single Door Refrigerator

ये ना सिर्फ बैचेलर्स बल्कि दो लोगों की फैमिली के भी काफी पर्याप्त है। इसमें एक्सटर्नल वोल्टेज स्टेबिलाइजर की जरूरत नहीं होती। ये फीचर यहां इन बिल्ट मिलता है। इसमें वाटर बॉटल्स को रखने के लिए पर्याप्त जगह मिलती है। साथ ही यहां आराम से फल-फूल को भी रखा जा सकता है। इसे अमेजन से फिलहाल 10,060 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

Candy 170 L 2 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator

ये काफी बड़े वेजिटेबल ट्रे के साथ आता है। ऐसे में एयरफ्लो काफी बेहतर बनी रहती है। ये भी स्टेबिलाइजर फ्री ऑपरेशन ऑफर करता है। इसकी कैपेसिटी 170 लीटर है। ग्राहक इसे अमेजन से 10,790 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Xiaomi के इस लेटेस्ट मिड-रेंज फोन के साथ फ्री मिल रहा है 5 हजार का स्मार्ट स्पीकर

Midea Mini Refrigerator 45L

ये एक काफी छोटा फ्रिज है, जिसे आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा सकता है। इसमें काफी छोटा से एक फ्रिजर भी दिया गया है। ताकी आप आइस रख सकें। इसे अमेजन से 8,190 रुपये में खरीदा जा सकता है।