लाइव टीवी

Samsung लाया एक खास टैबलेट, इसे एक्सट्रीम कंडीशन में भी किया जा सकता है इस्तेमाल

Updated Sep 01, 2022 | 19:45 IST

Samsung ने अपने एक नए रग्ड टैबलेट को लॉन्च किया है। इसके रियर में 13MP कैमरा मौजूद है। इसमें काफी बड़ी बैटरी भी दी गई है।

Loading ...
Samsung Galaxy Tab Active4 Pro (Photo- Samsung)
मुख्य बातें
  • ये एंड्रॉयड 12 पर चलता है
  • इसके रियर में 13MP कैमरा दिया गया है
  • सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है

Samsung Galaxy Tab Active4 Pro को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है। ये सैमसंग का एक रग्ड टैबलेट है। यानी इसे असामान्य परिस्थितियों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस एंड्रॉयड टैबलेट को यूरोप में पेश किया गया है। ये मिलिट्री सर्टिफाइड और एक्सट्रीम अल्टीट्यूड, वाइब्रेशन, टेम्परेचर और ह्यूमिडिटी को झेल सकता है। कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये 1 मीटर तक ड्रॉप को भी झेल सकता है। 

Samsung Galaxy Tab Active4 Pro में इंटीग्रेटेड S-पेन दिया गया है। ये डिवाइस डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटेड है। ये एंड्रॉयड टैबलेट एंड्रॉयड 12 पर चलता है। इसमें तीन साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट्स और पांच साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे। 

LG के इस TV में है अनोखा डिस्प्ले, यूजर्स स्क्रीन को अपनी मर्जी से बना सकते हैं फ्लैट या कर्व

इस टैबलेट की कीमत  829 euros (लगभग 66,085 रुपये) रखी गई है। इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। अभी इसकी बिक्री यूरोप में की जा रही है। साल के अंत तक इसे बाकी क्षेत्रों में भी उपलब्ध कराया जाएगा। 

Samsung Galaxy Tab Active4 Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

इस टैबलेट में 1920x1200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 10.1-इंच WUXGA डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मौजूद है। इसमें ग्लोव मोड भी दिया गया है। इसमें 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर  Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर मौजूद है। 

कहीं आपका स्मार्टफोन हैक तो नहीं हो गया? ऐसे करें पता

ये एंड्रॉयड 12 पर चलता है और इसके रियर में 13MP कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है। इस डिवाइस में एंटी-शॉक प्रोटेक्टिव कवर और डुअल माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। इसकी बैटरी 7600mAh की है।