लाइव टीवी

घर को चकाचक रखेंगे Samsung के ये नए स्टीक वैक्यूम क्लीनर्स, जानें कीमत-फीचर्स

Updated May 04, 2022 | 21:11 IST

सैमसंग ने बुधवार को भारतीय बाजार में अपने नए कॉर्डलेस जेट स्टीक वैक्यूम क्लीनर्स की रेंज को पेश किया। इनकी कीमत 36,900 रुपये से लेकर 52,990 रुपये के बीच है। कंपनी ने नई रेंज में तीन मॉडल- जेट 70, जेट 75 और जेट 90 को लॉन्च किए हैं।

Loading ...
Photo Credit- Samsung

सैमसंग ने बुधवार को भारतीय बाजार में अपने नए कॉर्डलेस जेट स्टीक वैक्यूम क्लीनर्स की रेंज को पेश किया। इनकी कीमत 36,900 रुपये से लेकर 52,990 रुपये के बीच है। कंपनी ने नई रेंज में तीन मॉडल- जेट 70, जेट 75 और जेट 90 को लॉन्च किए हैं। इन मॉडल्स को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कारोबार के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहनदीप सिंह ने कहा कि सर्वश्रेष्ठ फीचर वाला यह वैक्यूम क्लीनर्स उपभोक्ताओं को बिल्कुल नया अहसास देंगे।

उन्होंने बताया कि इनकी सक्शन कैपेबिलिटी यानी धूल, मिट्टी या गंदगी खींचने की क्षमता बहुत ही अधिक है लेकिन फिर भी इनकी बॉडी बहुत हल्की है, जिसके कारण यूजर इसके फीचर का अच्छे से इस्तेमाल कर पायेंगे।

सभी मॉडल में जेट साइक्लोन सिस्टम है। इनमें 27 छिद्रों वाले (एयर इनलेट) नौ साइक्लोन हैं, जो बिल्कुल सूक्ष्म धूलकणों को भी खींच लेते हैं।

ये वैक्यूम क्लीनर्स मल्टी लेयर फिल्टरेशन सिस्टम के साथ स्वच्छ हवा छोड़ते हैं। इनका फिल्टरेशन सिस्टम करीब शत फीसदी सूक्ष्म धूलकणों को चुटकियों में खींच लेता है।