लाइव टीवी

27 घंटे की बैटरी के साथ लॉन्च हुए Sennheiser के नए ईयरबड्स, इतनी है कीमत

Updated May 04, 2022 | 20:27 IST

Sennheiser Sport True Wireless earbuds को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया है। ये कंपनी के स्पोर्ट्स फोकस्ड TWS ईयरबड्स हैं। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP54 रेटेड हैं। इन बड्स को ऐप के जरिए कस्टमाइज भी किया जा सकता है।

Loading ...
Photo Credit- Sennheiser
मुख्य बातें
  • Sennheiser Sport True Wireless ईयरबड्स की कीमत भारत में 10,990 रुपये रखी गई है
  • इन बड्स में हाई-एंड साउंड और पंची बेस के लिए 7mm ड्राइवर्स दिए गए हैं
  • इन बड्स में AAC और SBC कोडेक्स के साथ ही Qualcomm के aptX का भी सपोर्ट दिया गया है

Sennheiser Sport True Wireless earbuds को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया है। ये कंपनी के स्पोर्ट्स फोकस्ड TWS ईयरबड्स हैं। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP54 रेटेड हैं। इन बड्स को ऐप के जरिए कस्टमाइज भी किया जा सकता है। चार्जिंग केस के साथ बड्स टोटल 27 घंटे की बैटरी देंगे। 

Sennheiser Sport True Wireless ईयरबड्स की कीमत भारत में 10,990 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस को ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसे Sennheiser की वेबसाइट, अमेजन और देशभर के लीडिंग ऑउटलेट्स से खरीद सकते हैं।  

Amazon की समर सेल हुई LIVE, ये हैं 5 बेस्ट स्मार्टफोन डील्स

Sennheiser Sport True Wireless earbuds के स्पेसिफिकेशन्स 

इन बड्स में हाई-एंड साउंड और पंची बेस के लिए 7mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। इनमें Adaptable Acoustic फीचर भी दिया गया है जो ओपन या क्लोज्ड ईयर एडाप्टर का ऑप्शन ऑफर करता है। कंपनी के मुताबिक, ओपन ईयर एडाप्टरस्टाइल के जरिए एनवायरमेंटल नॉइज आएगा। वहीं, क्लोज्ड ईयर एडाप्टर आउटसाइड नॉइज को ब्लॉक करता है। 

Sennheiser Sport True Wireless earbuds में म्यूजिक को स्मार्ट कंट्रोल ऐप के जरिए कस्टमाइज किया जा सकता है। इन बड्स में AAC और SBC कोडेक्स के साथ ही Qualcomm के aptX का भी सपोर्ट दिया गया है। इन बड्स में टोटल 4 माइक्रोफोन्स भी मौजूद हैं। 

लॉन्च से पहले Nothing Phone 1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस डिवाइस में Bluetooth v5.2 का सपोर्ट दिया गया है। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये डिवाइस IP54 रेटेड है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये बड्स चार्जिंग केस के साथ टोटल 27 घंटे की बैटरी देंगे। वहीं, बड्स सिंगल चार्ज में 9 घंटे तक चलेंगे।