लाइव टीवी

वन प्लस नॉर्ड लांच होने के लिए तैयार, किफायती सीरीज पर सबकी टिकी नजर

Updated Jul 13, 2020 | 00:04 IST

One plus nord: वन प्लस स्मार्टफोन कंपनी उन लोगों के लिए बेहतरीन उत्पाद बाजार में उतारने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कम बजट में प्रीमियम सेवा पाने का इच्छा रखते हैं।

Loading ...
वन प्लस नॉर्ड स्मार्टफोन
मुख्य बातें
  • वन प्लस स्मार्टफोन कंपनी किफायती कैटगिरी में सेट लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार
  • वन प्लस नॉर्ड को लांच करने की तारीख आ रही है नजदीक
  • BE2028 और वन प्लस नॉर्ड में कई समानताएं हो सकती है।

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई किफायती श्रृंखला लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब जबकि वन प्लस नॉर्ड की लांचिंग की तारीख नजदीक आ रही है, तमाम तरह के कयासों और अफवाहों का दौर शुरू हो चुका है। दरअसल आधिकारिक या सामान्यतौर पर अलग अलग तरह की बात हो रही है। मौजूदा डेटा में इसे ऐड करने को लेकर भी ट्विस्ट है। 

डेटाबेस में देखा गया AC2003 मॉडल

मॉडल एसी 2003 एक महीने पहले से ही गीकबेंच डेटाबेस में मौजूद था। लेकिन अब इसमें और प्रोडक्ट्स की लिस्टिंग हो रही है। डेटाबेस में जो लिस्टिंग हो रही है उसका झुकाव स्नैप ड्रैगन 765 जी चिपसेट की तरफ है और इसकी पुष्टि वन प्लस नॉर्ड के लिए हुई है। फिलहाल एसी 2003 के साथ जो लिस्टिंग हो रही है वो लिटो मदरबोर्ड दिखा रही है इसके  साथ ही सीपीयू की फ्रिक्वेंसी 1.8 गीगा हर्ट्ज और 12 जीबी रैम है। 

वनप्लस नॉर्ड और वन मोर
अब एक और ट्विस्ट यह है कि लिस्टिंग में एक और वनप्लस फोन भी दिखाया गया है जो मॉडल का नाम BE2028 के नाम से है जिसमें  बहुत सारे विभिन्न नंबरों को भी दिखाता है। मदरबोर्ड को अभी भी "लिटो" के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, लेकिन लिस्टिंग 1.8Ghz की बेस CPU आवृत्ति और साथ ही  12GB RAM है।

BE2028 के करीब हो सकता है कि वन प्लस नॉर्ड फोन
ऐसा लगता है कि यह  एक ऐसा  वनप्लस फोन है जो मॉडल नंबर BE2028 के करीब है लेकिन उसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है और बहुत से अलग नंबर को प्रदर्शित करता है। मदरबोर्ड को अभी भी "लिटो" के रूप में सूचीबद्ध किया गया है जो कई चीजें कर सकता है। इसमें एक नया नाम  - सबसे अधिक - एक नया वनप्लस फोन। वनप्लस इसे एक रहस्य के रूप में रखने में कामयाब हो सकता है। फोन को नए स्नैपड्रैगन 690 5 जी चिपसेट द्वारा संचालित किया गया है। वैकल्पिक रूप से, यह किफायती नॉर्ड का अधिक किफायती संस्करण हो सकता है