लाइव टीवी

पैन फ्रॉड से सनी लियोनी भी नहीं बच पाईं, चेक करें कहीं आप भी तो नहीं है शिकार

Updated Feb 18, 2022 | 20:00 IST

सनी लियोनी ने आरोप लगाया है कि इनका पैन कार्ड गलत तरीके से इस्तेमाल कर किसी ने धनी ऐप से 2,000 रुपये का लोन ले लिया है। इससे उनका क्रेडिट स्कोर खराब हो गया है।

Loading ...
Photo Credit- Sunny Leone/Facebook
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस ने एक ट्वीट में लिखा था कि किसी ने मेरा पैन कार्ड इस्तेमाल कर 2,000 रुपये का लोन ले लिया है
  • इससे उनका क्रेडिट स्कोर खराब हो गया है
  • उन्होंने ऐसी घटना से शिकार हुए बाकी लोगों की मदद करने के लिए भी कंपनी को कहा है

अगर आपने कभी ऐप बेस्ड लोन लेने की कोशिश की हो तो शायद आपने Dhani App का नाम सुना होगा। इस ऐप से गलत तरीके से लोने लेने की पहले भी घटनाएं हुई हैं। लेकिन, इस बार इस लिस्ट में एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का भी नाम शामिल हो गया है। 

सनी लियोनी ने आरोप लगाया है कि इनका पैन कार्ड गलत तरीके से इस्तेमाल कर किसी ने धनी ऐप से 2,000 रुपये का लोन ले लिया है। इससे उनका क्रेडिट स्कोर खराब हो गया है। 

2 हजार तक है बजट? ये है अभी खरीदने के लिए टॉप 5 स्मार्टवॉच की लिस्ट

एक्ट्रेस ने एक ट्वीट में लिखा था कि किसी इडियट ने मेरा पैन कार्ड इस्तेमाल कर 2,000 रुपये का लोन ले लिया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि India Bulls Securities ने उनकी कोई मदद नहीं की। इस ट्वीट को फिलहाल डिलीट कर दिया गया है। इसमें Indiabulls Securities Limited (पहले Dhani Stocks) और Indiabulls Home Loans को टैग किया गया था। 

एक्ट्रेस कि शिकायत के बाद प्लेटफॉर्म द्वारा उनकी मदद की गई है और भविष्य में ऐसी घटना दोबारा ना होने का भी आश्वाशन दिया गया। सनी ने कंपनी ये जानकारी ट्वीट करके ही दी है। हालांकि, उन्होंने ऐसी घटना से शिकार हुए बाकी लोगों की मदद करने के लिए भी कंपनी को कहा है। 

13MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ Vivo का नया फोन भारत में लॉन्च, कीमत 10,990 रुपये

आपको बता दें इससे पहले रॉयटर्स के पत्रकार आदित्य कालरा के साथ भी ऐसी ही घटना हुई थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि मेरे क्रेडिट रिपोर्ट से मुझे पता चला कि मेरो पैन कार्ड का उपयोग कर उत्तरप्रदेश और बिहार के कुछ लोगों ने (Indiabulls) धनी से लोन लिया है। प्लेटफॉर्म मिल रही शिकायतों को ठीक करने में लगी है। आपको बता दें इस ऐप के गूगल प्ले स्टोर में 5 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड्स हैं। इस बीच आप भी अपना क्रेडिट रिपोर्ट चेक कर लें।