लाइव टीवी

कॉलिंग सपोर्ट और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ TAGG की नई वॉच लॉन्च, कीमत 3,000 रुपये से कम

Updated Apr 01, 2022 | 19:25 IST

TAGG ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Verve Connect को लॉन्च कर दिया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है। इसमें 1.7-इंच का काफी बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट मौजूद है। यानी यूजर्स वॉच पर ही कॉल्स और रिसीव कर पाएंगे।

Loading ...
Photo Credit- Tagg
मुख्य बातें
  • TAGG ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Verve Connect को लॉन्च कर दिया है
  • इस स्मार्टवॉच में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.7-इंच IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है
  • फिटनेस को ध्यान में रखकर इसमें 24 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं

TAGG ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Verve Connect को लॉन्च कर दिया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है। इसमें 1.7-इंच का काफी बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट मौजूद है। यानी यूजर्स वॉच पर ही कॉल्स और रिसीव कर पाएंगे। साथ ही यहां डिस्प्ले में 60Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी दिया गया है। 

TAGG Verve Connect की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,799 रखी गई है। हालांकि, अभी इसे फ्लिपकार्ट पर 2,749 रुपये और कंपनी की वेबसाइट पर 3,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसे रोज़ गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इसे कल यानी 2 अप्रैल से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। 

Gmail का Confidential मोड क्या है और ये कैसे करता है काम?

TAGG Verve Connect के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.7-इंच IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मौजूद है। इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। इससे यूजर्स वॉच से ही कॉल को आंसर कर सकते हैं। इसके लिए इसमें इन-बिल्ट माइक और स्पीकर मौजूद है। 

इसमें 128MB फ्लैश मेमोरी के साथ RTL8762C चिपसेट मौजूद है। इसमें हार्ट रेट ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी मौजूद है। डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये वॉच IP68 रेटेड है। इसमें 150 से ज्यादा वॉच फेस भी दिए गए हैं।

Blue Origin ने अपनी चौथी सफल उड़ान की पूरी, 6 यात्रियों ने देखा अंतरिक्ष का नजारा

फिटनेस को ध्यान में रखकर इसमें 24 स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। इसमें इन-ऐप GPS का सपोर्ट भी मौजूद है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस वॉच को एक बार चार्ज 5 से 6 दिन तक चलाया जा सकता है।