लाइव टीवी

Jio के इस प्लान में मिलता है टोटल 1095 GB डेटा, साथ ही Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी

Updated Jul 16, 2022 | 12:09 IST

टेलीकॉम इंडस्ट्री में Jio के प्रीपेड प्लान्स दूसरी कंपनियों की तुलना में काफी सस्ते हैं। हम यहां आपको जियो के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो दूसरी कंपनियों की तुलना में काफी बेहतरीन है। ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

Loading ...
Photo Credit- BCCL
मुख्य बातें
  • ये प्लान खासतौर पर उनके लिए उतारा गया है जो Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन चाहते हैं
  • इंडस्ट्री में ज्यादातर प्रीपेड प्लान्स Disney+ Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं
  • इससे Disney+ Hotstar कंटेंट को केवल मोबाइल पर ही स्ट्रीम किया जा सकता है

टेलीकॉम इंडस्ट्री में Jio के प्रीपेड प्लान्स दूसरी कंपनियों की तुलना में काफी सस्ते हैं। हम यहां आपको जियो के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो दूसरी कंपनियों की तुलना में काफी बेहतरीन है। ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही इस प्रीपेड प्लान में OTT (ओवर-द-टॉप) सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। 

दरअसल हम बात कर रहे हैं जियो के 4199 रुपये वाले प्लान के बारे में। ये प्लान इसी साल पेश किया गया है। ये प्लान खासतौर पर उनके लिए उतारा गया है जो Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन चाहते हैं। इंडस्ट्री में ज्यादातर प्रीपेड प्लान्स Disney+ Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। इससे Disney+ Hotstar कंटेंट को केवल मोबाइल पर ही स्ट्रीम किया जा सकता है और वो भी केवल एक ही स्क्रीन पर। 

Amazon: iPhone 13 पर ऐसे पाएं 12,000 रुपये की छूट, जानें डील

लेकिन, Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ कई बेनिफिट मिलते हैं। सबसे पहली बात ये कि यूजर्स काफी हाई रेजोल्यूशन में कंटेंट देख सकते हैं। साथ ही स्पोर्ट्स को छोड़कर सभी कंटेंट ad फ्री होता है। इतना ही नहीं कंटेंट्स को एक साथ चार स्क्रीन पर देखा भी जा सकता है। Disney+ Hotstar Premium subscription की वैसे कीमत 1,499 रुपये है। हालांकि, आपको जियो के 4,199 रुपये के प्लान के साथ ये फ्री मिलेगा। 

Truecaller ने लॉन्च किया नया रियल टाइम ऑडियो चैटिंग ऐप Open Doors, जानें इसके बारे में

जियो के 4,199 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, रोज 3GB डेटा और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को टोटल 1095GB डेटा मिलता है। इन सबके अलावा इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का भी एक्सेस मिलता है। कोई और कंपनी अपने किसी भी प्रीपेड प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन देता हो। साथ ही आपको ये भी बता दें कि जियो का ये प्लान सबसे महंगे प्लान्स में से एक है।