लाइव टीवी

Jio के तीन नए पोस्टपेड प्लान्स हुए पेश, खरीदने पर फ्री मिलेगा JioFi वायरलेस हॉटस्पॉट

Updated May 28, 2022 | 12:12 IST

Reliance Jio ने तीन नए मंथली पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स को पेश किया है। ये प्लान्स JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट के साथ काम आएंगे। ये प्लान्स 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये वाले हैं। इन प्लान्स की डेटा लिमिट अलग-अलग है। इन प्लान्स में ग्राहकों को एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी। इनका लॉक-इन पीरियड 18 महीने के लिए रखा गया है।

Loading ...
Photo Credit- BCCL
मुख्य बातें
  • ये प्लान्स 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये वाले हैं
  • इन प्लान्स में ग्राहकों को एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी
  • इनका लॉक-इन पीरियड 18 महीने के लिए रखा गया है


Reliance Jio ने तीन नए मंथली पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स को पेश किया है। ये प्लान्स JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट के साथ काम आएंगे। ये प्लान्स 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये वाले हैं। इन प्लान्स की डेटा लिमिट अलग-अलग है। इन प्लान्स में ग्राहकों को एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी। इनका लॉक-इन पीरियड 18 महीने के लिए रखा गया है। इन प्लान्स में ग्राहकों को वॉयस या SMS बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे। ग्राहक इन प्लान्स के साथ पोर्टेबल JioFi डिवाइस को फ्री ऑफ कॉस्ट ले सकेंगे। हालांकि, यूज एंड रिटर्न बेसिस पर दिया जाएगा। 

जियो की वेबसाइट के मुताबिक नए 249 रुपये वाले पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को एक महीने की वैलिडिटी के दौरान 30GB डेटा मिलेगा। इसी तरह 299 रुपये वाले पोस्टोपेड प्लान में ग्राहकों को एक महीने के लिए 40GB डेटा और 349 रुपये वाले प्लान में 50GB डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहक 64Kbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

क्या आप भूल गए अपना Gmail पासवर्ड? Google Chrome की मदद से ऐसे करें रिकवर

आपको बता दें कि 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये वाले प्लान्स में से किसी भी एक को सेलेक्ट करने पर यूज एंड रिटर्न बेसिस पर JioFi 4G वायरलेस पोर्टेबल हॉटस्पॉट फ्री मिलेगा। जैसा कि हमने ऊपर बताया इन प्लान्स में ग्राहकों को वॉयस या SMS बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे। ज्यादा जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट को विजिट किया जा सकता है। 

Xiaomi का 108MP कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर वाला ये फोन हुआ अब सस्ता

JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट में एक नैनो सिम का सपोर्ट मिलता है। ये 150Mbps की स्पीड से 5 से 6 घंटे तक चल सकता है। साथ ही इससे एक ही समय में 10 तक डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें एक माइक्रो USB पोर्ट और मेमोरी कार्ड सपोर्ट दिया गया है। ये हॉटस्पॉट 2,300mAh की बैटरी के साथ आता है।