लाइव टीवी

आप भी लगेंगे स्टाइलिश! खरीद लें इनमें से कोई भी स्मार्टवॉच, कीमत है 5 हजार से कम

Updated Aug 06, 2022 | 19:02 IST

आजकल जमाना स्मार्टवॉच का है। अगर आप भी एक नई वॉच खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपका बजट 5 हजार रुपये तक है तो यहां बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में।

Loading ...
Photo Credit- Crossbeats
मुख्य बातें
  • आजकल स्मार्टवॉच हैं काफी ट्रेंड में
  • हेल्थ-फिटनेस का ध्यान रखने में आते हैं काम
  • यहां देखें 5 हजार के अंदर बेस्ट ऑप्शन्स

Top Five Smartwatches To Buy: स्मार्टवॉच आजकल काफी ट्रेंड में हैं। सभी जनरेशन के लोग आजकल स्मार्टवॉच पहनना पसंद करते हैं। स्मार्टवॉच में समय दिखाने के लिए कई काम करते हैं। इनसे आप अपनी हेल्थ का ध्यान रख सकते हैं। साथ ही अपनी एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं। बिना फोन के कॉल्स पर बात कर सकते हैं। साथ ही नोटिफिकेशन देखने जैसे कई और काम भी कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप भी एक नई वॉच खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपका बजट 5 हजार रुपये तक है तो हम यहां आपको बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

boAt Wave Connect

ये स्मार्टवॉच को कंपनी की वेबसाइट से फिलहाल 3,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, बिल्ट-इन Alexa, 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स और 100 से ज्यादा वॉच फेस के साथ आती है। 

WiFi Speed: रॉकेट की तरह चलने लगेगा इंटरनेट! केवल इन 5 Tips को ध्यान से पढ़ लें

Pebble Cosmos luxe 

इस स्मार्टवॉच को फिलहाल फ्लिपकार्ट से 4,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये वॉच बल्ड ऑक्सीजन सेंसर, ब्लूटूथ कॉलिंग, 7 दिन तक की बैटरी, 1.36 AMOLED डिस्प्ले और 5ATM वाटर रेसिस्टेंट जैसे फीचर्स के साथ आती है। 

Noise ColorFit Pro 4 Max

इस स्मार्टवॉच को कंपनी की वेबसाइट से फिलहाल 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, 1.80 TFT LCD डिस्प्ले, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स, 150 से ज्यादा वॉच फेस और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे फीचर्स के साथ आती है। 

Crossbeats IGNITE S4

इस स्मार्टवॉच को कंपनी की वेबसाइट से अभी 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये वॉच 1.8-इंच डिस्प्ले, लोकेशन शेयरिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉयस असिस्टेंट, 60Hz रिफ्रेश रेट और ब्लड प्रेशर मॉनिटर के साथ आती है। 

ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा! Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Realme TechLife Watch R100

इस स्मार्टवॉच को फिलहाल कंपनी की वेबसाइट से 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये वॉच 1.32-इंच डिस्प्ले, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और 7 दिन की बैटरी जैसे फीचर्स के साथ आती है।