लाइव टीवी

Vi ने पेश किया 82 रुपये का नया प्लान, मिलेगा SonyLIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

Updated May 10, 2022 | 10:45 IST

Vi (Vodafone Idea) ने सोमवार को एक नए 82 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। ये एक ऐड ऑन पैक है। इसमें ग्राहकों को 28 दिन के लिए SonyLIV Premium मोबाइल-ओनली सब्सक्रिप्शन का एक्सेस मिलेगा।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • Vi के इस नए 82 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को SonyLIV Premium का एक्सेस मिलेगा
  • ये एक ऐड ऑन पैक है
  • Vi के नए 82 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 4GB हाई स्पीड डेटा भी मिलेगा

Vi (Vodafone Idea) ने सोमवार को एक नए 82 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। ये एक ऐड ऑन पैक है। इसमें ग्राहकों को 28 दिन के लिए SonyLIV Premium मोबाइल-ओनली सब्सक्रिप्शन का एक्सेस मिलेगा। ये नया प्लान Vi की SonyLIV से साझेदारी के तहत उतारा गया है। 

Vi के इस नए 82 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को SonyLIV Premium का एक्सेस मिलेगा। इसके जरिए ग्राहक  UEFA Champions League, WWE, Bundesliga और UFC जैसे कई स्पोर्ट्स स्ट्रीम्स को देख सकेंगे। इसके अलावा कई ओरिजनल्स शो और इंटरनेशनल शोज का भी एक्सेस ग्राहकों को मिलेगा। 

Twitter को एक 'खराब' प्लेटफॉर्म बना सकते हैं मस्क: बिल गेट्स

ध्यान रहे 82 रुपये वाले प्लान के साथ दिया जा रहा SonyLIV Premium सब्सक्रिप्शन केवल मोबाइल डिवाइस तक ही लिमिटेड है। यानी आप कंटेंट को मोबाइल पर ही एक्केस कर सकेंगे। SonyLIV के 1 महीने के लिए प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की कीमत 299 रुपये है। 

Vi के नए 82 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 4GB हाई स्पीड डेटा भी मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 14 दिन की होगी। इस लेटेस्ट प्रीपेड प्लान के अलावा एक साल के Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ कंपनी 5 और प्लान भी ऑफर करती है। ये प्लान्स 499 रुपये से लेकर 3,099 रुपये तक आते हैं।

Jio नेटवर्क पर महीने भर में हर ग्राहक ने की 968 मिनट मोबाइल पर बात, खर्च किया इतना डेटा

पिछले महीने Vi ने 31 दिन की वैलिडिटी के साथ 98 रुपये, 195 रुपये और 319 रुपये वाले प्लान की घोषणा की थी। हाल ही में टेलीकॉम कंपनी ने 107 रुपये और 111 रुपये वाले प्लान को भी पेश किया था।