लाइव टीवी

Vivo ने लॉन्च किया Y51A स्मार्टफोन, कई खूबियों से लैस, मेक इन इंडिया के तहत ग्रेटर नोएडा में तैयार

Updated Jun 29, 2021 | 13:44 IST

वीवो वाई51ए स्मार्टफोन मेक इन इंडिया के तहत ग्रेटर नोएडा में निर्मित हुआ है। कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा के साथ-साथ कई खूबिया हैं।

Loading ...
वीवो वाई51ए स्मार्टफोन लॉन्च
मुख्य बातें
  • यूजर्स के सरल उपयोग के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर है।
  • 5000एमएएच की बढ़िया क्षमता वाली बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्ज सुविधाएं।
  • दो खूबसूरत रंग विकल्पों- टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सिम्फनी में उपलब्ध है।

नई दिल्ली : इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने भारत में वीवो वाई51ए के 6 जीबी वेरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा की। 5000 एमएएच बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्ज के साथ, वाई51ए एक अदम्य स्मार्टफोन अनुभव का वादा करता है, यह रिवर्स चार्जिंग सुविधा के साथ आता है जो आपके अन्य उपकरणों को चार्ज करता है जब आप कहीं बाहर होते है। 6जीबी रैम+128जीबी रोम स्टोरेज वैरिएंट (1टीबी तक विस्तार योग्य) के लिए रुपये 16,990 की कीमत पर, वीवो वाई51ए वीवो इंडिया ई-स्टोर पर दो शानदार रंग विकल्पों- टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सिम्फनी में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

48एमपी रियर कैमरे के साथ, वाई51ए आपके यादगार पलों को उन्नत फोटो प्रोसेसिंग एल्गोरिदम के साथ कैप्चर करने के लिए सुसज्जित है, जिससे आप कभी भी अल्ट्रा-क्लियर शॉट्स प्राप्त कर सकते हैं। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6-सीरीज प्रोसेसर के साथ, वीवो वाई51ए में सुपर नाइट सेल्फी है जो कम रोशनी में शार्प इमेजेस को कैप्चर करने के लिए ऑरा स्क्रीन लाइट और नॉइज कैंसलेशन एल्गोरिदम का उपयोग करता है। वीवो वाई51ए में अल्ट्रा स्टेबल वीडियो भी है जो अस्थिर मूवमेंट को ठीक करता है और किसी भी सेटिंग में वीडियो लेने में सक्षम है।

वीवो वाई51ए को 16.71 सेमी (6.58) हेलो फुलव्यू डिस्प्ले पर एफएचडी+ (2408×1080) रिजॉल्यूशन के साथ व्यापक और इमर्सिव व्यू प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है जो आंखों के तनाव को कम करने के लिए हानिकारक नीली रोशनी को भी फिल्टर करता है। वाई51ए में साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो फिंगरप्रिंट स्कैनर को पावर बटन के साथ एकीकृत करता है जिससे अनलॉक करना आसान हो जाता है। वैकल्पिक रूप में, फेस वेक फीचर है, जिससे जैसे ही आप डिवाइस उठाते हैं, डिवाइस को तुरंत अनलॉक हो जाता है।

मेक इन इंडिया के प्रति वीवो की प्रतिबद्धता के रूप में, अन्य सभी वीवो उपकरणों की तरह, वीवो वाई51ए भी ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में निर्मित होता है, जो लगभग 10,000 पुरुषों और महिलाओं को रोजगार देता है और यह सुनिश्चित करता है कि भारत में बेचे जाने वाले सभी वीवो डिवाइस साथी भारतीयों द्वारा बनाए गए हैं। वाई51ए 6जीबी की खरीदारी के साथ, उपभोक्ताओं को कई आकर्षक ऑफर भी मिलेंगे।