लाइव टीवी

वोडाफोन आइडिया का धांसू ऑफर, पाएं मात्र 2.67 रुपए में 1GB डेटा

Updated Apr 12, 2021 | 18:45 IST

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों के लिए नया प्रीपेड प्लान लेकर आई है। जिसमें केवल 2.67 रुपए में 1जीबी डेटा मिल रहा है।

Loading ...
वोडाफोन आइडिया का प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया (Vi) अद्भुत और यूनिक ऑफर दे रही है। इसकी प्रीपेड प्लान की तुलना में एयरटेल और जियो के प्लान बहुत आकर्षक नहीं लगते हैं। भले ही वीआई की प्रीपेड प्लान अन्य निजी ऑपरेटरों के प्लान्स की तुलना में थोड़ी महंगी हैं, वे अधिक डेटा यूजर्स के लिए बढ़िया हैं। वीआई ने महामारी के दौरान यूजर्स के बढ़ते डेटा उपयोग पर ध्यान केंद्रित करते हुए नए प्लान शुरू किए हैं। वीआई का यह प्लान यूजर्स को केवल 2.67 रुपए में 1जीबी डेटा दे रहा है। केवल सस्ते डेटा ही नहीं, बल्कि यह ऑफर 'वीकेंड डेटा रोलओवर' और 'बिंज ऑल नाइट' जैसे यूनिक ऑफर हैं। 

वोडाफोन आइडिया 801 रुपए प्रीपेड प्लान

वीआई का 801 रुपए का प्रीपेड प्लान 84 दिनों के लिए 3जीबी डेली डेटा देता है। इसका मतलब है कि यूजर्स को इस प्लान की अवधि में कुल 252जीबी डेटा मिलता है। हालांकि, 252जीबी डेटा के शीर्ष पर, कंपनी 48जीबी बोनस डेटा भी दे रही है, जिसका मतलब है यूजर्स को इस प्लान के साथ मिलने वाला कुल डेटा 300जीबी है।

डेटा लाभ के अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। लेकिन इस प्लान में दो ऑफर हैं- वीकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट के साथ आती है। 'वीकेंड डेटा रोलओवर' ऑफर यूजर्स को सप्ताह (सोमवार से शुक्रवार) तक उनकी सभी बचे हुए फेयर यूजेज पॉलिसी (FUP) डेटा का उपभोग करने की अनुमति देता है और उन्हें सप्ताहांत (शनिवार-रविवार) पर इसका उपयोग करने देता है।

बिंज ऑल नाइट ऑफर यूजर्स को हर दिन 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच हाई स्पीड पर डेटा यूज करने की अनुमति देता है। इस समय कोई डेटा कैप नहीं हैं। इसके अलावा, रात (12 बजे से सुबह 6 बजे) तक खपत किए गए डेटा दिन के FUP डेटा को प्रभावित नहीं करते।