लाइव टीवी

प्री पेड रिचार्ज पर वोडाफोन आइडिया ने शुरू किया डबल डेटा ऑफर, जानिए किन्हें होगा फायदा

Updated Apr 26, 2020 | 16:45 IST

Double Data Offer : कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन है। इस बीच वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए डबल डेटा ऑफर की घोषणा की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
वोडाफोन आइडिया ने शुरू किया डबल डेटा ऑफर
मुख्य बातें
  • वोडाफोन आइडिया ने कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर डबल डेटा ऑफर देने की घोषणा की
  • डबल डेटा 299 रुपए, 449 रुपए और 699 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर देने की शुरुआत की गई है
  • यह ऑफर कुछ खास सर्कलों तक उपलब्ध है

नई दिल्ली : लॉकडाउन के दौरान इंटरनेट डेटा की डिमांड बढ़ गई है। इसलिए टेलकॉम कंपनियों ने यूजर को और सुविधा देने के लिए की योजना बनाई है। वोडाफोन आइडिया ने कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर डबल डेटा ऑफर देने की घोषणा की। यह ऑफर वर्तमान में उपलब्ध प्लान्स पर शुरू किया गया है। डबल डेटा  299 रुपए, 449 रुपए और 699 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर देने की शुरुआत की गई है। यह लेटेस्ट लॉन्च उस घोषणा के करीब है जो वोडाफोन आइडिया ने तब किया था जब कहा गया था कि सलेक्टेड सर्किलों में 399 रुपए और 599 रुपए के प्रीपेड प्लान पर डबल डेटा बेनिफिट लागू है। पहले की प्लान्स की तरह यह डबल डेटा ऑफर वोडाफोन आइडिया के 9 टेलिकॉम सर्कलों में उपलब्ध है।

इन्हें होगा ऑफर का लाभ
इसका मतलब है कि सभी वोडाफोन आइडिया यूजर्स इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे। यह प्लान वोडाफोन प्ले, Zee5, आइडिया मूवीज और अन्य टीवी कॉन्टेंट को वोडाफोन और आइडिया ऐप के माध्यम से फ्री उपलब्ध कराएगा।

यह ऑफर पिछले पर भी लागू है
आधिकारिक वोडाफोन वेबसाइट पर 299 रुपए, 449 रुपए और 699 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर डबल डेटा ऑफर दिखाया गया है। यह ऑफर पिछले 399 रुपए और 599 रुपए के प्लान पर भी लागू है। इसके अलावा, आइडिया सेल्युलर वेबसाइट पर लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि यह ऑफर अब उसी रिचार्ज प्लान पर उपलब्ध है जो आइडिया यूजर्स को दिया जाता है।

वोडाफोन ने आठ सर्किलों में बंद किया यह डेटा ऑफर 
वोडाफोन ने मार्च की शुरुआत में 249 रुपए, 399 रुपए और 599 रुपए के प्रीपेड प्लान पर डबल डेटा ऑफर लॉन्च किया था। लॉन्च के समय यह ऑफर सभी 22 टेलीकॉम सर्किलों पर उपलब्ध था। हालांकि पिछले सप्ताह कंपनी ने आठ सर्किलों में यह डेटा ऑफर बंद कर दिया। इसने ऑफर के दायरे को नौ सर्किलों तक कम कर दिया और 249 रुपए के प्रीपेड प्लान से इसके लाभ को हटा दिया।

डबल डेटा ऑफर इन राज्यों में उपलब्ध
डबल डेटा ऑफर दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू और कश्मीर सर्किल में उपलब्ध है।