लाइव टीवी

वोडाफोन ने पेश किया 229 रुपए का रिचार्ज प्लान, मिलेंगे ये ऑफर्स

Updated Jul 18, 2019 | 11:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

वोडाफोन ने 229 रुपए का प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 2 जीबी डेटा प्रति दिन मिलता है। इसके अतिरिक्त यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और एसमएस लाभ भी मिलता है।

Loading ...
वोडाफोन ने पेश किया 229 रुपए का प्लान

नई दिल्ली: वोडाफोन प्रीपेड पोर्टफोलियो में बीते दिनों कई नए प्लान देखने को मिले हैं। इनमें से ज्यादा प्लान 500 रुपए से नीचे के हैं, जिसमें वॉइस, डेटा और एसएमएस सभी प्रकार के लाभ मिलते हैं। जो यूजर्स कॉम्बो ऑफर पसंद करते हैं उनके लिए अच्छी खबर हैं। वोडाफोन ने अपने पोर्टफोलियो में 229 रुपए का प्रीपेड प्लान जोड़ा है, जो आपके मासिक इस्तेमाल के लिए एक बेहतर विकल्प है। ये प्लान 229 रुपए में आता है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। 

229 रुपए के प्रीपेड प्लान की जानकारी
229 रुपए का वोडाफोन प्लान एक बोनस कार्ड है, जो बिना किसी टॉक टाइम के आता है। हालांकि जो वोडाफोन ग्राहक इस प्लान से रिचार्ज करते हैं उन्हें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल का लाभ मिलता है। इस प्लान में 2 जीबी डेटा प्रति दिन मिलेगा। डेटा और कॉलिंग लाभ के अतिरिक्त 229 रुपए के प्लान में वोडाफोन सब्सक्राइबर्स को 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। 

इस प्लान को लेने वाले वोडाफोन ग्राहक फ्री लाइव टीवी, मूवी और वोडाफोन प्ले एप पर देख सकते हैं। ये 229 रुपए का प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। बता दें कि वोडाफोन ने 255 रुपए के अपने प्रीपेड रिचार्ज को हटा लिया है। 255 रुपए के प्लान में यूजर्स वहीं लाभ मिलता था, जो 229 रुपए के प्लान में मिल रहा है। इसलिए आप मान सकते हैं कि वोडाफोन 255 रुपए के प्लान की कीमत घटाकर 229 रुपए कर दी है। 

वोडाफोन का फिल्मी रिचार्ज
वोडाफोन ने कुछ वक्त पहले ही 16 रुपए का फिल्मी रिचार्ज प्लान जारी किया है। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 1 जीबी डेटा एक दिन की वैधता के साथ मिलता है। वोडाफोन यूजर्स इस पैक का इस्तेमाल अपने डेटा पैक को बुस्ट करने के लिए कर सकते हैं। बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को कोई अतिरिक्त सेवा नहीं मिलती है।