लाइव टीवी

Vodafone Recharge Plan: वोडाफोन ने जारी किया सस्ता रिचार्ज प्लान, 56 दिनों तक कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग

Updated Jan 27, 2020 | 15:49 IST

Vodafone Rs 269 Recharge Plan: वोडाफोन ने नया रिचार्ज प्लान जारी किया है। ये प्लान 300 रुपये से कम कीमत में सबसे ज्यादा वैधता वाला प्रीपेड प्लान है। जानिए इसकी खास बातें।

Loading ...
Vodafone Recharge Plan: वोडाफोन ने जारी किया 269 रुपये का रिचार्ज प्लान

नई दिल्ली: वित्ती संकट से जूझ रही वोडाफोन आइडिया ने नया प्रीपेड प्लान जारी किया है, जो उपभोक्ताओं को ज्यादा रिचार्ज विकल्प मुहैया कराएगा। पिछले साल दिसंबर में टेलीकॉम कंपनी ने अपने टैरिफ प्लान को रिवाइज किया था। वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल दोनों ने हाल में 558 रुपये का प्रीपेड प्लान जारी किया है। वोडाफोन आइडिया लंबी अवधि का प्लान पेश करती आई है और कंपनी ने नया प्लान पेश किया है। वोडाफोन ने 269 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जो 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। 

Vodafone Rs 269 Prepaid Plan

बता दें कि वोडाफोन का 269 रुपये का प्लान चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्ध है। वोडाफोन आइडिया इस प्लान की उपलब्धता चेक करने के लिए अपने ऑपरेटर का एप डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त यूजर्स अपेन संबंधी सेवाप्रदाता की साइट पर जाकर भी इसकी जानकारी चेक कर सकते हैं। 

269 रुपये के प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग लाभ मिलता है। उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉल कर सकते हैं। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को 56 दिनों की वैधता के लिए 4 जीबी डेटा और 600 एसएमएस भी मिलते हैं। अन्य लाभ की बात करें तो इस प्लान में वोडाफोन प्ले का 499 रुपये का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अतिरिक्त अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मिल रहा है। 

269 रुपये का ये प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। 300 रुपये से कम कीमत पर ये प्लान कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे ज्यादा वैधता वाला प्लान है। फिलहाल रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के पोर्टफोलियो में इस वक्त ऐसा कोई भी प्लान नहीं है। जियो 329 रुपये का प्लान प्रदान करती है, जबकि वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल 379 रुपये का प्लान प्रदान करती है।