लाइव टीवी

Vodafone Rs 9 Plan: वोडाफोन के 9 रुपये, 21 रुपये और 59 रुपये के प्लान में क्या कुछ मिलेगा आपको?

Updated Nov 18, 2019 | 15:17 IST

Vodafone Recharge Plan: वोडाफोन अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई सस्ते प्लान दे रही है। इन प्लान की शुरुआत 9 रुपये से होती है। आइए जानते हैं इन प्लान में क्या कुछ मिल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Vodafone Rs 9 Plan: वोडाफोन दे रही सस्ते प्लान
मुख्य बातें
  • जहां जियो ने अपने कम कीमत वाले प्लान बंद कर दिए हैं, वहीं दूसरी ओर मुसीबत में होने के बाद भी वोडाफोन सस्ते प्लान प्रदान कर रही है।
  • वोडाफोन 9 रुपये, 21 रुपये और 59 रुपये के शैसे प्लान मुहैया करा रही है, जिसमें डेटा, कॉलिंग और एसएमएस लाभ मिलते हैं।

नई दिल्ली: एजीआर (एडजस्टेड ग्रॉस रेवेन्यू) पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद वोडाफोन आइडिया मुश्किल दौर से गुजर रही है, लेकिन कंपनी अपने उपभोक्ताओं को आकर्षक प्रीपेड प्लान मुहैया करा रही है। रिलायंस जियो ने हाल में ही अपने दो सस्ते प्लान बंद कर दिए हैं। जियो ने 19 रुपये और 52 रुपये के प्लान बंद कर दिए हैं। जबकि वोडाफोन अपने कंज्यूमर्स को सस्ते प्लान मुहैया करा रही है। 

वोडाफोन 9 रुपये और 21 रुपये के शैसे पैक के साथ साथ 59 रुपये का डेटा शैसे पैक भी प्रदान कर रही है, जिसमें उपभोक्ताओं को 7 दिनों के लिए प्रति दिन 1 जीबी डेटा मिलता है। वहीं दूसरी ओर 9 रुपये और 21 रुपये के प्लान में उपभोक्ताओं को कॉलिंग, डेटा और एसएमएस लाभ मिलता है। इन प्लान की वैधता 2 दिनों तक की है। 

Vodafone Rs 9 Sachet Pack:

वोडाफोन के तीन शैसे पैक है, जिसमें बेसिक पैक 9 रुपये का है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को कॉल, डेटा दोनों प्रकार के लाभ मिलते हैं। इस पैक में कंपनी एक दिन की वैधता के साथ 100 एमबी डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा बिना किसी लिमिट के मिलती है। 

Vodafone Rs 21 Sachet Pack:

21 रुपये के शैसे पैक में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 150 एमबी डेटा और 100 एसएमएस दो दिनों की वैधता के लिए मिलते हैं। ध्यान दें कि पैक की दो दिनों की वैधता रिचार्ज के वक्त से नहीं बल्कि 0.00 बजे के हिसाब से मानी जाएगी। 

Vodafone Rs 59 Sachet Pack:

वोडाफोन का ये शैसे पैके सिर्फ डेटा चाहने वाले यूजर्स के लिए है। वोडाफोन ने हाल में ही इस शैसे पैक को जारी किया है, जिसमें उपभोक्ताओं को डेटा लाभ मिलता है। वोडाफोन इस प्लान में 7 दिनों के लिए प्रति दिन 1 जीबी डेटा प्रदान कर सकती है। ये पैक सफर करने वाले उपभोक्ताओं के लिए लाभकारी है।