लाइव टीवी

TamilRockers पर कई नई फिल्में हो जाती हैं Leak, यहां से Download करते हैं तो हो आपको हो सकती है दिक्कत

Updated Jan 12, 2023 | 10:19 IST

TamilRockers 2022 Movies Leak to Download Website: Tamil Rockers एक पॉपुलर Torrent वेबसाइट है, जो मूवीज और टीवी शोज के लिए गैरकानूनी डाउनलोड और स्ट्रीमिंग ऑफर करती है। इस वेबसाइट से यूजर्स हिंदी, तमिल, मलयालम और कई लैंग्वेज में कंटेंट डाउनलोड करते हैं। इस गैरकानूनी वेबसाइट का इस्तेमाल लोग लेटेस्ट मूवी डाउनलोड और स्ट्रीम करने के लिए करते हैं।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • Tamil Rockers एक पॉपुलर Torrent वेबसाइट है
  • तमिल रॉकर्स वेबसाइट को तीन लोगों ने साल 2011 में क्रिएट किया था
  • ये भारत में गैरकानूनी है

Tamil Rockers एक पॉपुलर Torrent वेबसाइट है, जो मूवीज और टीवी शोज के लिए गैरकानूनी डाउनलोड और स्ट्रीमिंग ऑफर करती है। इस वेबसाइट से यूजर्स हिंदी, तमिल, मलयालम और कई लैंग्वेज में कंटेंट डाउनलोड करते हैं। इस गैरकानूनी वेबसाइट का इस्तेमाल लोग लेटेस्ट मूवी डाउनलोड और स्ट्रीम करने के लिए करते हैं। यहां वो मूवीज भी मिल जाती हैं जो थिएटर में हाल ही में रिलीज हुई हों। 

तमिल रॉकर्स वेबसाइट को तीन लोगों ने साल 2011 में क्रिएट किया था और ये इंटरनेशनल लेवल पर फेमस Pirate Bay से इंस्पायर्ड है। भले ही तमिल रॉकर्स वेबसाइट को इंडिया में क्रिएट किया गया है। लेकिन, इसके कंट्रीब्यूटर्स दुनियाभर से हैं। 

Airtel का बड़ा धमाका! ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी लाई 1,099 रुपये में ये प्लान

क्या भारत में बैन है तमिल रॉकर्स?

तमिल रॉकर्स पॉपुलर मूवी पाइरेसी वेबसाइट है और ये भारत में गैरकानूनी है। साथ ही इसे बैन भी किया जा चुका है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल लोग गलत तरीके से बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, मलयालम और तेलुगु जैसे कई लैंग्वेज में मूवी डाउनलोड करने और स्ट्रीम करने के लिए करते हैं। 

क्या तमिल रॉकर्स से कुछ भी डाउनलोड करना सेफ है? 

भारत में तलिल रॉकर्स वेबसाइट से कुछ भी कंटेंट डाउनलोड करना गैरकानूनी है। साथ ही इस वेबसाइट में कई खतरनाक वायरस भी होते हैं, जो आपके फोन, टैबलेट या PC को डैमेज कर सकते हैं। इसके अलावा आप वायरस की वजह से आपकी डिवाइस में मौजूदा महत्वपूर्ण फाइल्स को खो भी सकते हैं। 

बड़ी बैटरी और 13MP कैमरे वाला Vivo का फोन हुआ सस्ता, अब 10,490 रुपये में खरीदें

क्या तमिल रॉकर्स गैरकानूनी है? 

तमिल रॉकर्स एक गैरकानूनी वेबसाइट है जो पाइरेसी को प्रमोट करता है। कई बार ये वेबसाइट रिलीज से भी पहले मूवी को पब्लिश कर देती है।