लाइव टीवी

Mi Band 4 की कीमत में भारी कटौती, जानें इसका नया प्राइस

Updated Jun 12, 2020 | 08:56 IST

Mi Band 4 price reduce: शाओमी ने एमआई बैंड 5 की लांचिंग के चलते एमआई बैंड 4 की कीमत में कटौती की है। जानिए अब इसके नए दाम क्‍या हैं।

Loading ...
मी बैंड 4
मुख्य बातें
  • एमआई बैंड 4 की कीमत में भारी कटौती की गई है
  • शाओमी ने एमआई बैंड 5 की लांचिंग के चलते कीमत कम की
  • नए फिटनेस बैंड यानी एफआई बैंड 5 में कई शानदार फीचर्स हैं

नई दिल्‍ली: शाओमी ने अपने ग्राहकों को एक फिटनेस बैंड की कीमत कम करके खुशखबरी दी है। दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया है क्‍योंकि कंपनी ने गुरुवार को अपना नया फिटनेस बैंड Mi Band 5 लांच किया है। इसमें लेटेस्‍ट डिजाइन के साथ कई शानदार फीचर्स भी हैं। एमआई बैंड 5 की शुरुआती कीमत 189 युआन (करीब 2,000 रुपए) है, जो काफी किफायती भी है। अब जब नया बैंड आ गया है, तो कंपनी ने एमआई बैंड 4 की कीमत में कटौती कर दी है।

एमआई बैंड 4 की कीमत

बताते चले कि एमआई बैंड 5 को चीन में लांच किया गया है। यही वजह है कि एमआई बैंड 4 की कीमत भी चीन में ही घटाई गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब मी बैंड 4 के स्टैंडर्ड एडिशन को 149 युआन (करीब 1,600 रुपये) और NFC वर्जन को 179 युआन (करीब 1,900 रुपये) में खरीदा जा सकता है। पहले इनकी कीमत क्रमशः 169 युआन और 229 युआन थी। फिलहाल भारत में इसके स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 2,299 रुपए है।

क्‍या है खासियत

कीमत कम होने के कारण एमआई बैंड 4 खरीदना अधिकांश लोगों के लिए आसान होगा। आप भी जानिए कि आखिर क्‍यों इस बैंड को खरीदना लाभदायक होगा। इसमें 0.95-इंच का कलर एमोलेड फुल-टच डिस्प्ले मिलता है। यह बैंड 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट है। यह डेली ऐक्टिविटी ट्रैकिंग के साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग करता है।

दमदार बैटरी बैकअप

इसमें स्लीप ट्रैकिंग और अलार्म का ऑप्शन दिया गया है। डिस्प्ले लुक चेंज करने के लिए आप अपनी पसंद का वॉच फेस (Watch Face) चुन सकते हैं। Mi Band 4 के जरिए आप स्मार्टफोन का म्यूजिक और वॉल्यूम कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें 6 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। कंपनी दावा करती है कि इसकी बैटरी 20 दिन का बैकअप देती है।