लाइव टीवी

दिल्ली में बैठकर ऑर्डर करें जयपुर की कचौड़ी, Zomato की ये नई सर्विस हुई शुरू

Updated Aug 31, 2022 | 16:56 IST

ऐप बेस्ड फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने अपनी एक नई Legends service की शुरुआत की है। यहां जानें इस सर्विस से आपको कैसे फायदा मिलेगा?

Loading ...
Zomato ने अपनी नई Intercity Legends सर्विस की शुरुआत की है (Photo- UnSplash)
मुख्य बातें
  • Zomato ने अपनी नई Intercity Legends सर्विस की शुरुआत की है
  • इसके जरिए आप भारत के अलग शहरों से भी खाना ऑर्डर कर सकेंगे
  • इसकी शुरुआत चुनिंदा ग्राहकों के लिए गुरुग्राम और साउथ दिल्ली में की गई है

Zomato Intercity Legends service: क्या आप दिल्ली में बैठे हैं और आपको जयपुर का पॉपुलर प्याज कचौड़ी खाने का दिल कर रहा है? लेकिन, समस्या ये है अब वहां जाएं कैसे? तो परेशान ना हों क्योंकि हमारे पास आपके लिए खुशखबरी है। आने वाले दिनों में आपको अपना मन नहीं मारना पड़ेगा और आप दिल्ली में बैठे-बैठे ही कचौड़ी का आनंद ले सकेंगे। इसी को ध्यान में रखकर Zomato ने अपनी नई Intercity Legends सर्विस की शुरुआत की है। इसके जरिए आप भारत के अलग शहरों से भी खाना ऑर्डर कर सकेंगे। कंपनी ने इसकी शुरुआत चुनिंदा ग्राहकों के लिए गुरुग्राम और साउथ दिल्ली में की है। 

ये सर्विस कैसे करेगी काम? 

एक ब्लॉग पोस्ट में Zomato के CEO Deepinder Goyal ने इस सर्विस के बारे में समझाया है और लिखा है कि फ्रेश फूड को रेस्टोरेंट द्वारा प्रीपेयर किया जाएगा और इसे रियूजेबल और टैम्पर प्रूफ कंटेनर में पैक किया जाएगा। ताकी ये एयर ट्रैवल में सेफ रहे। इस फूड को स्टेट-ऑफ-द-आर्ट मोबाइल रेफ्रिजरेशन टेक्नोलॉजी द्वारा बिना फ्रीजिंग या किसी भी प्रिजरवेटिवको ऐड किए ही सेफ रखा जाएगा। गोयल ने आगे लिखा है कि ये सुनिश्चित करने के लिए कि सुगंध, बनावट और स्वाद बरकरार रहे, सभी प्रकार के डिश की लैब में टेस्टिंग की गई है। 

ये है दो डिस्प्ले वाला Nokia का नया फ्लिप फोन, कीमत है 5 हजार रुपये से भी कम

गोयल ने इस सर्विस के बारे में आगे बताया है कि जोमैटो के रेस्टोरेंट के बड़े नेटवर्क, डिलीवरी पार्टनर्स, फूड टेक्नोलॉजी की बेहतर समझ और ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए देशभर के फेमस फूड आइटम्स को अगले दिन ही आप तक पहुंचाया जाएगा। फिलहाल ऑर्डर करने के लिए शहरों की लिस्ट में कोलकाता, हैदराबाद, लखनऊ, जयपुर, बेंगलुरु, मथुरा, चेन्नई, आगरा और भुवनेश्वर शामिल हैं।

क्या 50MP कैमरा वाला ये फोन आपकी पहली पसंद बनेगा? कीमत है 19 हजार से कम

आपको बता दें Zomato कोई कंपनी नहीं जो इस सर्विस को ऑफर करने जा रही है। इससे पहले से ही JustMyRoots और Tastes2Plate जैसी कुछ कंपनियां इंटरसिटी फूड डिलीवरी सर्विस ऑफर करती हैं।