लाइव टीवी

दो हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं ये फोन, कम कीमत में मिलेगा बड़ा भरोसा

Updated Nov 08, 2019 | 16:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भले ही दुनिया भर में स्मार्ट फोन का बाजार तेजी से बढ़ रहा हो, लेकिन फीचर फोन का बाजार अभी खत्म नहीं हुआ है। वहीं कुछ कंपनियों का फोकस अभी भी फीचर फोन पर बना हुआ है। आइए प्रमुख फीचर फोन पर एक नजर डालते हैं।

Loading ...
1/ 5

नोकिया 106 फीचर फोन 1.8 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में भी 800 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 4 वॉट घंटा चार्जिंग के साथ आता है। इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट मिलता है। नोकिया के इस फोन में आपको पुराना Snake Xenzia गेम भी खेलने को मिलता है।

2/ 5

फीचर फोन के बाजार में जियो फोन का बड़ा योगदान है। स्मार्टफोन के आने के बाद गिर रहे फीचर फोन बाजार को दोबारा जिंदा करने में नोकिया के साथ जियो फोन का भी योगदान रहा है। जियो फोन को फिलहाल कम कीमत में खरीदा जा सकता है। जियो ने इस फोन पर मिल रहे दिवाली ऑफर को एक महीने के लिए बढ़ा दिया है, जिसके बाद इस फोन को 699 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

3/ 5

फीचर फोन का जिक्र हो और नोकिया का नाम ना आए, ये मुमकिन नहीं है। नोकिया 105 एक बजट फीचर फोन है, जो 1249 रुपये की कीमत में आता है। इस फोन में 1.8 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 800 एमएएच की बैटरी दी गई है। सिंगल सिम वाला ये फीचर फोन एक अच्छा विकल्प है।

5/ 5

माइक्रोमैक्स का ये फीचर फोन भी एक अच्छा विकल्प है, जिसमें 1700 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डर, डुअल सिम सपोर्ट, मल्टी लैंग्वेज सपोर्ट मिलता है। इस फोन की कीमत 1420 रुपये है।

Chandrayaan 3