लाइव टीवी

Corona: 100 पार की उम्र वाली दादी अम्मा ने कोरोना को दी मात, फिर Beer पीकर मनाया जश्न!

Updated May 29, 2020 | 20:18 IST

103 years old lady celebrate with Beer:अमेरिका के मैसाचुसेट्स राज्य से एक मामला सामने आया है, यहां एक 103 साल की एक बूढ़ी महिला ने कोरोना वायरस को मात दी और बीयर पीकर इस जीत का सेलिब्रेशन भी मनाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
जेनी स्टिजना ने कोविड-19 को मात देने के बाद ठंडी बीयर पीकर अपने ठीक होने का जश्न मनाया
मुख्य बातें
  • अमेरिका के मैसाचुसेट्स में 103 साल की महिला को कोरोना संक्रमण हुआ था
  • किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह इस उम्र में भी कोरोनासे लड़कर सही हो जाएंगी
  • उनके परिजनों ने तो उनको अंतिम विदाई देने की तैयारी भी कर ली थी

कोरोना महामारी का दंश दुनिया के तमाम मुल्क झेल रहे हैं और क्या अमीर क्या गरीब सभी देश इसकी मार से बेहाल हैं, दुनिया की बात करें तो अमेरिका इसके दंश से ज्यादा ही बेहाल है वहां भारी तादात में संक्रमित हैं और करीब 1 लाख लोगों की जान कोरोना वायरस ले चुका है, वहीं इस संकट के बीच कुछ ऐसी भी खबरें हैं, जो चेहरे पर मुस्कान भी ला रही हैं।

अमेरिका के मैसाचुसेट्स राज्य में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक 103 साल की एक बूढ़ी महिला ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात दी और इस बात की खुशी का उसने जश्न भी मनाया और वो भी बीयर (Beer) पीकर।

जेनी स्टिजना नाम की एक 103 साल की महिला को कोरोना संक्रमण हुआ था, इस महिला की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसकी हालत देखकर किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह इस उम्र में भी कोरोना महामारी से लड़कर सही हो जाएंगी मगर ऐसा ही हुआ।

उनके परिजनों ने तो उनको अंतिम विदाई देने की तैयारी भी कर ली थी।लेकिन बाद में खबर मिली की वह अब पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं।

चिल्ड बीयर पीकर मनाया ठीक होने का जश्न 

जेनी स्टिजना ने कोविड-19 को मात देने के बाद अस्पताल में ही ठंडी बीयर पीकर अपने ठीक होने का जश्न मनाया, जब वह ठीक हो गईं तो स्टाफ ने उन्हें ठंडी बीयर दी ताकि वह इस खास लम्हे को सेलिब्रेट कर सकें।इससे पहले जेनी स्टिजना तकरीबन तीन हफ्तों से कोरोना वायरस से लड़ रही थीं, उनका हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि वो अब कभी ठीक नहीं हो सकेंगी।

घरवालों ने बताया फाइटर दादी की ज्यादा उम्र के कारण जैसे-जैसे उनकी स्थिति बिगड़ती गई, वैसे-वैसे घरवालों ने उनके बचने की उम्मीद छोड़ दी लेकिन वो तो बेहद हिम्मत वाली निकलीं और कोरोना को हरा दिया।

ट्वीट साभार-​ Janosik Garcia