लाइव टीवी

महज 29 साल में करोड़पति बन चुकी है ये लड़की, ये काम करके हर साल कमाती है 3 करोड़ रुपए

Updated Apr 29, 2022 | 14:17 IST

Ajab Gajab News: एक लड़की इन दिनों अपनी कमाई को लेकर सुर्खियों में है। हर साल वो तीन करोड़ रुपए कमाती है और फ्लोरिडा में 9 करोड़ रुपए के उसके तीन घर हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कमाई को लेकर सुर्खियों में है ये महिला
मुख्य बातें
  • एक साथ 6 सेक्टर में काम करती है ये लड़की
  • साल 2018 में एलेक्जेंड्रा फासुलो ने दो करोड़ से ज्यादा की कमाई की
  • वर्तमान में सेविंग और इंवेस्टमेंट पर ज्यादा जोर देती है

Ajab Gajab News: इस दुनिया में किसकी किस्मत किस तरह बदलती है ये कोई नहीं जानता? कुछ लोग पलक झपकते ही अर्श से फर्श तक पहुंच जाते हैं। जबकि, कुछ लोग जिंदगीभर मेहनत करते रहते हैं इसके बावजूद उनकी किस्मत नहीं बदलती है। लेकिन, 29 साल की एक लड़की ने जो धमाल मचाया है उसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। ये लड़की ना केवल करोड़पति बन गई है बल्कि साल का तीन करोड़ रुपए कमाती है। अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि ऐसा क्या काम करती है, जिससे उसकी इतनी कमाई हो रही है? तो आइए, हम आपको बताते हैं इस महिला के बारे में कुछ दिलचस्प बातें...

29 साल की इस लड़की का नाम एलेक्जेंड्रा फासुलो है। उसने बताया कि वो एक साथ 6 सेक्टर में काम करती है, जिससे वो करोड़ों रुपए सलाना कमाती है। एक इंटरव्यू में एलेक्जेंड्रा ने बताया कि पिछले साल उसने फ्रीलांस राइटिंग, इंफ्लूएंसर स्पॉन्सरशिप, ईबुक सेल्स, कोर्स सेल्स, ऐड रेवेन्यू और एफिलिएट रेवेन्यू का काम करते हुए तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। इतना ही नहीं वो अब तक तीन घर खरीद चुकी है। एलेक्जेंड्रा का कहना है कि साल 2018 में उसने Fiverr पर फ्रीलांस राइटिंग और अन्य काम करते हुए दो करोड़ से ज्यादा की कमाई की। 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: 'हम पढ़े-लिखे हैं, ये अंगूठा छाप है', जयमाला के दौरान दुल्हन ने जो किया उसे देख सब हैरान रह गए

फ्लोरिडा में 9 करोड़ रुपए के तीन घर

एलेक्जेंड्रा क्लाइंट्स के लिए ब्लॉग, प्रेस रिलीज और वेबसाइट कन्टेंट लिखती है। उसे ये सारे काम Fiverr Pro वेबसाइट के जरिए मिलते हैं। लड़की का कहना है कि मैं फिलहाल सेविंग और इंवेस्टमेंट पर ज्यादा जोर देती हूं। फ्लोरिडा में मेरी तीन प्रोपॉर्जी है, जिसकी कीमत कुल 9 करोड़ रुपए से ज्यादा है। इतना ही नहीं कमाई का बड़ा हिस्सा सेव करती हूं, क्योंकि इतनी कमाई हमेशा नहीं कर पाऊंगी। इसके अलावा एलेक्जेंड्रा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें डेढ़ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।