लाइव टीवी

रब ने बना दी जोड़ी! 36 इंच लंबे दूल्हे को मिली 31 इंच की दुल्हन, फोटो वायरल

Updated May 27, 2022 | 17:08 IST

Ajab Gajan News: जलवगांव में एक ऐसी शादी हुई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। क्योंकि, इस शादी में लड़का और लड़की दोनों की हाइट कम थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अनोखी शादी
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के जलगांव में अनोखी शादी
  • इस शादी की हर तरफ हो रही है चर्चा
  • हाइट को लेकर दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए उमड़ी भीड़

Ajab Gajab Wedding: कहते हैं सबकी जोड़ियां ऊपर में बनती है। हालांकि, हकीकत में लोग जोड़ी बनाने के लिए काफी मेहनत भी करते हैं। लेकिन, जिसकी किस्मत में जो चीज लिखी होती है उसे वो जरूर मिल जाती है। महाराष्ट्र के जलगांव में कुछ ऐसा ही हुआ। 36 इंच लंबे दूल्हे को आखिरकार 31 इंच की दुल्हन मिल ही गई। आलम ये है कि इस शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग नए जोड़े को बधाई भी दे रहे हैं। आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये कहानी है कि 36 इंच के संदीप सपकाले और 31 इंच की उज्जवला की। संदीप अपने माता-पिता के अकेले संतान हैं। वहीं, उज्जवला की तीन अन्य बहनें और एक भाई है। दोनों के माता-पिता सामान्य कद के हैं। लेकिन, बच्चों की हाइट को लेकर दोनों को चिंता थी। संदीप के पिता का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे के लिए कई लड़कियां देखी। लेकिन, कद की वजह से कहीं बात नहीं बनी। कुछ समय पहले दोनों की शादी तय हुई थी। लेकिन, अचानक टूट गई। क्योंकि, उज्ज्वला के पिता ने संदीप के कामकाज को लेकर सवाल उठा दिए थे।

 

ये भी पढ़ें -  क्या कलाकारी है? इंसानी हाथ या फिर खतरनाक सांप, वीडियो देख दिमाग के उड़ जाएंगे परखच्चे

रब ने बना दी जोड़ी

लेकिन, कुछ समय बाद जब उज्ज्वला के पिता संदीप से मिले तो बात बन गई और दोनों हमेशा अटूट बंधन में बंध गए। संदीप ने 12वीं तक पढ़ाई की है। साथ ही वो एक गोल्ड शॉप में काम कर चुके हैं। गुरुवार को दोनों की शादी संपन्न हुई। इस शादी से दोनों परिवार काफी खुश हैं। संदीप की मां का कहना है कि मैं उज्ज्वला को अपनी बेटी की तरह रखूंगा। वहीं, इस शादी में दोनों के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मच गई। सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीर वायरल हो रही है।