लाइव टीवी

OMG: 72 साल के इस 'चचा' ने बनाई ऐसी बॉडी, सिक्स पैक पर अटकी लोगों की नजरें

Updated Aug 18, 2021 | 14:06 IST

चीन के रहने वाले Xinmin Yang इन दिनों लोगों के बीच अपनी बॉडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने ऐसी शानदार बॉडी बनाई जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बुजुर्ग की बॉडी देखकर लोग रह गए दंग
मुख्य बातें
  • 72 साल की उम्र में कहर बरपा रहा यह बुजुर्ग!
  • बॉडी देखकर लोग रह गए दंग
  • चीन के रहने वाले हैं Xinmin Yang

फिटनेस को लेकर आज कल लोगों में काफी क्रेज है। खासकर, युवा तो इसके लिए क्या-क्या नहीं करते? लेकिन, कुछ बुजुर्गों में भी फिटनेस को लेकर काफी 'दिवानगी' है। इसके लिए वह  कड़ी मेहनत भी करते हैं। इसी कड़ी में चीन का एक बुजुर्ग इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनकी बॉडी और एक्सरसाइज देखकर लोग दंग रह जाते हैं। क्योंकि, 72 साल की उम्र में उन्होंने काफी शानदार बॉडी बनाई है। आलम ये है कि ज्यादातर लोग तो उन्हें महज 30 साल  का समझ बैठते हैं।   

जानकारी के मुताबिक, चीन के रहने वाले 72 साल के इस 'चचा' का नाम Xinmin Yang है। बताया जाता है कि तकरीबन 30 सालों से वह लगातार वर्कआउट कर रहे हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि, उन्हें कोई बीमारी भी नहीं है। आमतौर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना लोगों के बस की बात नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने काफी समय तक बॉडी बिल्डिंग भी की है। उनका मानना है कि बॉडी बिल्डिंग के कारण उनकी ऐसी फिटनेस है। 

बुजुर्गों ने किया हैरान

इसके अलावा  Sharing travel ने अपने ट्विटर अकाउंट से चीन के कुछ और मजेदार वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वहां के बुजुर्ग लोग वर्कआउट कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि बीजिंग के पार्क में फिटनेस एक्सरसाइज करते हुए बुजुर्ग लोग। इस वीडियो में कोई सिर पर बोतल रखकर चल रहा है। तो कई अजीबोगरीब तरीके से एक्सरसाइज कर रहा है। कुछ को देखकर तो लोग दंग रह गए. तो आप भी देखें वीडियो...