लाइव टीवी

3 फीट का युवक पहुंचा थाने कहा- 'साहब मेरी शादी करा दो, गोवा में मनाना है हनीमून'

Updated Mar 10, 2021 | 21:13 IST

उत्तर प्रदेश के शामली में एक युवक का अनोखा मामला सामने आया है जिसमें युवक ने पुलिस से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई है ये मामला खासी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
अजीम मंसूरी अपना दर्द बयां करते हुए बताते हैं कि वह अपनी शादी के लिए काफी प्रयास कर चुका है
मुख्य बातें
  • अपनी शादी ना होने का मलाल अजीम को लंबे समय से है और इसके लिए वो पहले भी लोगों से गुहार लगा चुका है
  • उसके लिए रिश्ते भी आए हैं लेकिन लंबाई कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही
  • अजीम का कहना है कि अगर उसकी शादी हो गई, तो वह अपनी पत्नी को हनीमून पर गोवा ले जाएगा

कहते हैं कि शादी का लड्डू ऐसा है जो खाए वो पछताए जो ना खाए वो भी पछताए...फिर भी कुछ लोग इसे खाने के लिए लालायित ही रहते है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शामली से सामने आया है जहां एक युवक जिसकी शादी नहीं हुई है वो अपनी शादी की गुहार लगाने थाना कोतवाली पहुंचा और पुलिस से अपनी शादी की गुहार लगा रहा है, उसका नाम अजीम मंसूरी है उम्र है करीब 26 साल और कद महज 3 फीट...

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताते हैं कि उसके पांच भाई बहन है जिसमें से अजीम की ही हाइट कम रह गई शायद यही वजह उसकी शादी में अड़चन बन रही है और उसकी शादी नहीं हो पाई, अपनी शादी ना होने का मलाल अजीम को लंबे समय से है और इसके लिए वो पहले भी लोगों से गुहार लगा चुका है।

बताते हैं कि पहले कई बार उसके लिए रिश्ते भी आए हैं लेकिन लंबाई कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है एक बार फिर उसने कोतवाल के पास जाकर अपनी शादी कराने के लिए रिक्वेस्ट की है।

अगर उसकी शादी हो गई, तो वह अपनी पत्नी को हनीमून पर गोवा ले जाएगा

अजीम मंसूरी अपना दर्द बयां करते हुए बताते हैं कि वह अपनी शादी के लिए काफी प्रयास कर चुका है, लेकिन अभी तक अल्लाह द्वारा उसकी दुआ कबूल नहीं की गई है। वह यह भी कहते हैं कि अगर उसकी शादी हो गई, तो वह अपनी पत्नी को हनीमून पर गोवा ले जाएगा साथ ही उसे वो कुल्लू मनाली, मसूरी जैसे कई हिल स्टेशन की भी सैर कराएगा। 

शादी के लिए डीएम से लेकर सीएम तक लगा चुका है गुहार

अजीम के मुताबिक वह अपनी शादी कराने के लिए जिलाधिकारी समेत मुख्यमंत्री तक को पत्र लिख चुका है, फिर भी उसे शादी के लिए कोई लड़की अभी तक नहीं मिल पाई है तमाम कोशिशों के बावजूद भी अपने लिए लड़की नहीं मिलने की वजह से अजीम काफी मायूस हो गया है।