लाइव टीवी

Double Decker Bus: बस में ऐसा "आशियाना" नहीं देखा होगा, क्या कुछ नहीं है यहां [PICS]

Updated Feb 21, 2021 | 23:04 IST

लंदन में एक कपल ने डबल डेकर बस को लग्जरी होम बना डाला है और इस बस के अंदर ही यहां फायर प्लेस, बाथटब, किचन और अलमारी भी है और भी सुखसुविधाओं के इंतजाम इस बस के अंदर आपको मिलेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
उन्होंने मिलकर एक डबल डेकर बस को ही लग्जरी होम में बदल दिया है

अपने घर यानि अपने आशियाने का सपना हर किसी का होता है कि उसका अपना घर हो जहां वो अपनी इच्छानुसार मनमुताबिक डेकोरेशन कर सके, घर का सामान जोड़ सकें मगर कई बार जगह की कमी इसके आड़े आती है जिससे ये ख्बाव पूरे नहीं हो पाते वहीं दुनिया में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो अपने शौक के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। लंदन में एक कपल ने वो काम किया जिसकी खासी तारीफ हो रही है और लोग उनकी क्रिएटिविटी की भी दाद दे रहे हैं दरअसल उन्होंने एक डबल डेकर बस को ही लग्जरी होम में बदल दिया।

चार्ली मैकविकर और उनके पार्टनर ल्यूक वॉकर ने जब अपने जीवन को एकसाथ रहने की योजना बनाई तो उनके मन में ये क्रिएटिव आइडिया आया कि वो एक डबल डेकर बस को ही अपना घर बना लें और फिर क्या था उन्होंने इसे साकार कर दिखाया। 

उन्होंने मिलकर एक डबल डेकर बस को ही लग्जरी होम में बदल दिया है, उनके इस आलीशान घर में बाथटब,किचेन, अलमारी के साथ-साथ फायर प्लेस भी है वहीं बिस्तर और टीवी भी खास बात ये कि सभी चीजें बड़ी खूबसूरती के साथ यहां लगाई गई हैं।

आप इस अनोखे घर की तस्वीरें देखकर रश्क कर सकते हैं कि वाह क्या बात है इन्होंने तो इस बस में सारा जहान बसा डाला जो लोग बड़े घरों में भी अमूमन नहीं कर पाते हैं, देखें ये इस घर की शानदार तस्वीरें- 


फोटो साभार-doubledeckerhome Instargram