लाइव टीवी

[VIDEO] एक शख्स ने रोटी धोकर खाई, सामने आया वीडियो, भर आईं लोगों की आंखें

Updated Feb 21, 2020 | 15:31 IST

भूख लगने पर रोटी की कितनी तलब लगती है ये एक भूखा व्यक्ति ही बता सकता है,सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स रोटी को पानी से धोकर खाते दिख रहा है।

Loading ...
रोटी को धोकर खाते हुए सोशल मीडिया पर ये विडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली: भूख क्या होती है ये उस शख्स से पूछिए जिसका पेट नहीं भरा हो, खाना खाकर पेट भरने के बाद कोई क्या भूख के बारे में बताएगा जी हां ये सच्चाई है कि भूख लगने पर जब किसी को कुछ नहीं मिलता तो वो कुछ भी खाने को तैयार हो जाता है,ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स रोटी को पानी से धोते दिख रहा है।

इस रोटी को धोने के बाद वो उसे खाता हुआ भी दिख रहा है, कितना विदारक ये दृश्य है कि किसी को खाने की इफरात है तो किसी को इतनी भी नहीं मयस्सर कि वो अपना पेट भर ले।

इस वीडियो को  ट्विटर पर एक यूजर @upcopsachin ने शेयर किया है साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘ये भूख ही तो है, जो किसी से पेट भरने पर रोटी फिकवा देती है....

ये साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो कब और कहां शूट किया गया है लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।

रोटी को धोकर खाते हुए सोशल मीडिया पर जो ये विडियो वायरल हो रहा है इसे देखकर ना जाने कितने लोगों की आंखे भर आई होंगी, जिसने भी इस वीडियो को देखा होगा वा कहीं ना कहीं इस बात से तो जरुर ही सहमत होंगे कि हमें अन्न की बर्बादी नहीं करनी चाहिए।

लोग अक्सर खाने की बर्बादी करते हैं और खाने को फेंक देते हैं वहीं समाज का एक तबका ऐसा है जिसको पेट भरना भी भारी पड़ता है लेकिन लोग इस बात को समझते नहीं हैं और खाने की बर्बादी बदस्तूर जारी है खास तौर पर शादी या किसी फंक्शन में तो नजारे आम होते हैं, इस वीडियो को देखने के बाद लोग यही गुजारिश कर रहे हैं कि वह खाना बर्बाद ना करें।