लाइव टीवी

नशे में धुत होकर नागिन डांस कर रहा था दूल्हा, गुस्साई दुल्हन शादी से इनकार कर लौटा दी बारात

Updated Nov 11, 2019 | 12:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) में शुक्रवार रात दूल्हे के 'नागिन डांस' करना इतना मंहगा पड़ा की उसकी शादी ही टूट गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • एक दूल्हे का नागिन डांस करना इतना मंहगा पड़ा उसकी शादी ही टूट गई
  • मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मेलानी का है जब शुक्रवार को बारात आई थी
  • दूल्हे ने दुल्हन के परिवार के साथ भी बदतमीजी की थी और लड़की को थप्पड़ भी मार दिया

बरेली: उत्तर भारत में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है। इन शादियों में आमतौर पर नागिन डांस (Nagin Dance) की खूब चर्चा होती है और यह सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) में एक दूल्हे का नागिन डांस करना इतना मंहगा पड़ा उसकी शादी ही टूट गई। इससे पहले इसी तरह का एक माहला यूपी के शाहजहांपुर से भी आया था। दूल्हे के नागिन डांस का वीडियो भी वायरल हुआ है।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मेलानी का है। खबरों की मानें दूल्हा जब मैरिज हॉल में पहुंचा तो वहां दोस्तों के कहने पर फ्लोर पर डांस करने लगा। इस दौरान दुल्हन के परिवार ने शराब के नशे में धुत दूल्हे को वहां से हटाना चाहा तो उसने कथित रूप से बदतमीजी की। लेकिन जैसे-तैसे मामले को सुलझाया गया और बाद में दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को माला पहनाई।

थोड़ी देर बाद दूल्हा फिर डांस फ्लोर पर चले गया और नागिन डांस करने लगा। इस दौरान जब दुल्हन की नजर दूल्हे पर पड़ी तो वह गुस्सा हो गई और उसे यह रत्तीभर पंसद नहीं आया। उसने तुरंत शादी को खत्म करने का ऐलान किया और इसके बाद दुल्हन वहां से चले गई। जब दूल्हे के परिवार को दुल्हन के इस निर्णय का पता चला तो उन्होंने दुल्हन परिवार को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन बात नहीं बन सकी।

खबरों के मुताबिक बाद में दूल्हे ने दुल्हन के परिवार के साथ भी बदतमीजी की थी और लड़की को थप्पड़ भी मार दिया। मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने दोनों परिवरों में बात करवा कर एक-दूसरे परिवार को दिए गए गिफ्ट लौटा दिए और दोनों परिवारों ने औपचारिक रूप से पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराने का निर्णय नहीं लिया।