लाइव टीवी

रेलवे ट्रैक पर गिरा शख्स, सामने से आ रही ट्रेन, सेकंड्स में इस तरह बची जान, देखें VIDEO

Updated Nov 05, 2019 | 22:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कैलिफोर्निया में रेलवे प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक शख्स ट्रैक पर गिर जाता है, इस दौरान ट्रेन आ रही होती है, लेकिन कुछ ही सेकंड में वहां काम कर रहे एक कर्मचारी उसे खींच लेता है और उसकी जान बच जाती है।

Loading ...
वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: कभी-कभी किसी के जीवन को बचाने के लिए कुछ सेकंड ही काफी होते है। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां किसी की जान सिर्फ सेकंड में ही बचाई गई है। दरअसल एक शख्स प्लेटफॉर्म से रेलवे ट्रैक पर गिर जाता है, और तभी ट्रेन आ रही होती है, लेकिन वहां मौजूद बे एरिया रैपिड ट्रांजिट (BART) का कार्यकर्ता बेहद फूर्ती दिखाकर उसे पकड़ लेता है और खींचकर उसकी जान बचा लेता है। अगर एक या दो सेकंड में वो उसे नहीं खींचता तो संभव है कि शख्स ट्रेन की चपेट में आ जाता।

घटना रविवार को अमेरिका के कैलिफोर्निया के कोलिजीयम स्टेशन पर हुई। घटना को स्टेशन पर लगे कैमरे में कैद हो गई। ट्रांजिट वर्कर की पहचान जॉन ओ'कॉनर के रूप में की गई, जो उस शाम भीड़ नियंत्रण के लिए स्टेशन पर काम कर रहा था।  

जैसे ही शख्स प्लेटफॉर्म पर आता है, वो जॉन को गले लगा लेता है। बताया जाता है कि जो शख्स ट्रैक पर गिरा वो उस समय नशे में था। ट्विटर पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं और जॉन की तारीफ कर रहे हैं।