लाइव टीवी

कूड़ेदान की पन्नी पहनकर फैशन शो में पहुंच गई मॉडल, वायरल तस्वीर पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

Updated Mar 11, 2022 | 15:31 IST

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं और फैशन के इस दौर में क्या ट्रेंड्स में आ सकता है उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में कई चीजें ऐसी हैं जो ट्रेंड्स सेट करती हैं।

Loading ...
कूड़ेदान की पन्नी पहनकर फैशन शो में पहुंच गई मॉडल, फिर...
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है एक मॉडल का वीडियो
  • फैशल शो में कूड़े की पन्नी पहनकर पहुंची मॉडल
  • मॉडल ने बताया कि कैसे उसने एक चैलेंज के तहत किया था ये काम

नई दिल्ली: आपने कभी किसी दुकान के बाहर या कहीं साइन बोर्ड पर लिखा हुआ देखा होगा कि, 'फैशन के इस दौर में गारंटी की इच्छा ना पालें', और ये पंचलाइन कई बार सटीक भी प्रतीत होती है। कुछ लोग लाइम लाइट में आने के लिए फैशन के नाम पर कई बार ऐसे कपड़े या अन्य तरह के सामान यूज करते हैं जो वायरल हो जाती हैं और फिर इसे फैशन का नाम दे देते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल में सामने आय़ा जब एक लड़की कूड़ेदान की पन्नी पहुंचकर फैशन शो में पहुंच गई।

लोग हुए हैरान

ऐली मैरी व्हिटबी (Ellie Marie Whitby) नाम की एक लड़की एक फैश शो के दौरान पहुंची तो लोग उसके परिधान यानि कपड़े देखकर चकित रह गए और जल्द ही मैरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं। दरअसल मैरी ने कुछ हटकर करने की चाहत में ऐसा किया कि वो खुद ट्रोल होने लगी। फैशन शो के दौरान मैरी कूड़ेदान की पन्नी पहनकर पहुंच गई, जैसे ही वहां मौजूद लोगों की नजर मैरी पर पड़ी तो हर किसी के चेहरे के भाव देखने लायक थे।

Weird Facts: 'एक साथ दिन और रात', रूस के बारे में जानें कुछ दिलचस्प और अजीबोगरीब बातें

लंदन का है मामला

मामला लंदन का है और मैरी व्हिटबी एक यूट्यूबर भी हैं। यहां हम आपके लिए वो वीडियो भी ला रहे हैं जिसमें मैरी कूड़ेदान की पन्नी पहनी नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैरी ने कूड़ेदान वाली प्लास्टिक की थैली से अपनी ड्रेस बनाई है। इस वीडियो को मैरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. एली ने बताया कि वो सिर्फ मज़ेदार चैलेंज के लिए ऐसा कर रही थीं। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और लोग जमकर कमेंट करने लगे।

बताई वजह

दरअसल मैरी इस वीडियो के जरिए पर्यावरण को लेकर एक संदेश भी देना चाहती थी। अधिकतर लोग मैरी की तारीफ करते हुए नजर आए। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि ये यूट्बू पर अपने सब्सक्राइबर्स बढ़ाने का तरीका था।  एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा कार्य! कोई देख सकता है कि आप किन youtubers से प्रेरणा ले रहे हैं, लेकिन आपका अपना ट्विस्ट बिल्कुल ठीक है! रचनात्मक विचार, शानदार निष्पादन - इसे जारी रखें।'

Bollywood 90's Strange Fashion: 90 के दशक का वो फैशन और कपड़े, जब अजीबोगरीब स्टाइल ने उड़ा दिए होश!