लाइव टीवी

को-एक्ट्रेस के साथ कार में पकड़ा गया एक्टर! पत्नी ने दोनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें Video

Updated Jul 24, 2022 | 16:03 IST

Prakruti Mishra Viral Video: वीडियो में दावा किया जा रहा है कि अभिनेता बाबूशान मोहंती अपनी को-एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा के साथ कार में गुलछर्रे उड़ा रहे थे। ऐसा करते हुए अभिनेता की पत्नी ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एक्टर की पिटाई
मुख्य बातें
  • ओडिया फिल्मों के एक्टर की पत्नी ने की पिटाई
  • कार में को-एक्ट्रेस के साथ पकड़ा गया एक्टर
  • बीच सड़क कार रोककर पत्नी ने किया हंगामा

Prakruti Mishra Viral Video: ओडिया फिल्मों के अभिनेता का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में अभिनेता बाबूशान मोहंती उनकी को-एक्ट्रेस और कथित गर्लफ्रेंड प्रकृति मिश्रा तथा अभिनेता की पत्नी तृप्ति सत्पति नजर आ रहे हैं। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि अभिनेता बाबूशान मोहंती अपनी को-एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा के साथ कार में गुलछर्रे उड़ा रहे थे। ऐसा करते हुए अभिनेता की पत्नी ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता बाबूशान मोहंती की पत्नी तृप्ति सत्पति ने बीच सड़क पर अपने पति की गाड़ी रोककर जबरदस्त हंगामा किया। इस गाड़ी के अंदर उनके साथ एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा भी थीं। आप देख सकते हैं कि एक्टर की पत्नी ने बीच रोड में अपने पति की टीशर्ट फाड़ डाली, वहीं एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा को भी पीटने के लिए दौड़ा लिया। आप देख सकते हैं कि एक्टर की पत्नी ने एक्ट्रेस को सड़क पर धक्का भी दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो 23 जुलाई की सुबह का बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं कि तृप्ति सत्पति अपने पति मोहंती को उनकी एसयूवी कार से खींच रही हैं। इस दौरान सड़क पर भारी भीड़ इकट्ठा है। वीडियो में आपको एक्टर मोहंती के साथ कार के आगे की सीट पर एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा भी बैठी हुई दिखाई दे रही होंगी। आप देख सकते हैं कि एक्टर मोहंती की टी-शर्ट फटी हुई है। बीच सड़क पर हुए इस हंगामे के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

मदद की गुहार लगाती दिखीं एक्ट्रेस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक्टर की पत्नी जमकर हंगामा कर रही थीं, तो इस दौरान एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा लोगों से मदद की गुहार लगाती रहीं। हालांकि, ज्यादातर लोग खड़े होकर वीडियो बनाते रहे। वहीं, जब एक्ट्रेस कार में से निकलकर भागने लगती हैं, तो सत्पति दौड़कर उन्हें पकड़ने जाती हैं। आप एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा को कार से खांसते हुए बाहर निकलते देख सकते हैं। इसके बाद वह एक ऑटोरिक्शा की तरफ दौड़ती हैं। वहीं एक्टर की पत्नी सत्पति उन्हें पकड़ने की कोशिश करती नजर आती हैं।

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा की मां ने खारवेल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मां ने शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी जब काम पर जा रही थीं तो कुछ लोगों ने उनकी कार रोककर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया।