लाइव टीवी

Kartarpur Corridor:करतारपुर कॉरिडोर में 74 साल बाद मिले दो भाई, 47 के बंटबारे में हुए थे अलग, बेहद भावुक कर देगा ये VIDEO

Updated Jan 12, 2022 | 18:04 IST

Brothers Reunites: करतारपुर कॉरिडोर की वजह से भारत-पाक बंटवारे में बिछड़े दो भाइयों की मुलाकात हुई है, इनमें से एक भाई पाकिस्तान और एक भारत में रहता है।

Loading ...
करतारपुर कॉरिडोर में 74 साल बाद मिले दो भाई- VIDEO

Brothers Reunites at Kartarpur Corridor: करतारपुर कॉरिडोर से एक बेहद भावुक कर देनी वाली खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि वहां पर 74 साल बाद दो भाई मिले हैं, बताते हैं कि सन 1947 के भारत-पाक बंटवारे ने इन दोनों भाइयों को जुदा कर दिया।

कहते हैं कि वक्त बहुत बड़ा मरहम है और वक्त बीतने के साथ कई पुराने यादें ताजा होती रहती हैं कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है करतारपुर कॉरीडोर (Kartarpur Corridor) से जहां सालों के बिछड़े दो भाई जब मिले तो नजारा बेहद ही भावुक था।

करतारपुर कॉरिडोर में भारत-पाक बंटवारे में बिछड़े दो भाइयों की मुलाकात हुई है इनमें से एक पाकिस्तान में रहते थे जबकि दूसरे भारत में और जब दोनों भाइयों ने एक दूसरे को देखा तो देखते ही भरी आंखों से गले मिले।

गौर हो कि इन दोनों भाइयों का मिलन 74 साल बाद हुआ है दोनों गले मिलकर रोने लगे, ये वीडियो बेहद भावुक है और सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को लेकर खासी चर्चा कर रहे हैं।

वीडियो साभार-@Gagan4344_twitter