लाइव टीवी

फ्लाइट में खाना खाने जा रही थी एयर होस्टेस, तभी आलू की सब्जी में मिला सांप का कटा हुआ सिर; जानें फिर क्या हुआ

Updated Jul 26, 2022 | 13:19 IST

Snake Head in Vegetable: वीडियो में देखा जा सकता है कि इन-फ्लाइट मील (In-Flight Meal) में एक सांप का कटा सिर पड़ा हुआ है। एयर होस्टेस का कहना है कि उसकी सब्जी में एक सांप का कटा हुआ सिर मिला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
खाने में मिला सांप
मुख्य बातें
  • एयर होस्टेस ने शेयर किया हैरान करने वाला वीडियो
  • एयर होस्टेस के खाने में मिला सांप का कटा हुआ सिर
  • वीडियो सामने आने के बाद मच गया बवाल

Snake Head in Vegetable: तुर्की की एक एयरलाइन्स कंपनी (Turkey-Based Airline Company) की एयर होस्टेस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया। एयर होस्टेस द्वारा पोस्ट किए वीडियो में देखा जा सकता है कि इन-फ्लाइट मील (In-Flight Meal) में एक सांप का कटा सिर पड़ा हुआ है। एयर होस्टेस का कहना है कि उसकी सब्जी में एक सांप का कटा हुआ सिर मिला। एविएशन ब्लॉग वन माइल एट ए टाइम का हवाला देते हुए द इंडिपेंडेंट ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। 

एयरहोस्टेस को खाने में मिला सांप का कटा सिर

खबर के अनुसार, घटना 21 जुलाई को तुर्की के अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ (Ankara In Turkey To Dusseldorf In Germany)  जा रही सनएक्सप्रेस की फ्लाइट  (SunExpress Flight) में हुई थी। एयर होस्टेस ने दावा किया कि जब क्रू खाना खा रहे थे। इस बीच आलू की सब्जी में छोटे सांप का कटा हुआ सिर छिपा हुआ मिला। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप का कटा हुआ सिर खाने की ट्रे के बीच में पड़ा हुआ है। जैसे ही यह चौंकाने वाला वीडियो सामने आया, लोगों के होश ही उड़ गए। 

वहीं, एयरलाइन ने भी घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। आउटलेट के अनुसार, सनएक्सप्रेस कंपनी के एक प्रतिनिधि ने मीडिया को बताया कि यह घटना बिल्कुल अस्वीकार्य थी। उन्होंने कहा कि एयरलाइन ने इस घटना के बाद फूड सप्लायर के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया है। इसके अलावा जांच भी शुरू की गई है। एक बयान में एयरलाइन ने कहा कि उनका एविएशन इंडस्ट्री में 30 से अधिक वर्षों का अनुभव है। उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता अपने विमान पर मेहमानों को उच्चतम गुणवत्ता की सेवाएं देने की हैं। देखें वीडियो-

एयरलाइन ने शुरू की जांच

एयरलाइन ने कहा कि वह अपने मेहमानों और कर्मचारियों दोनों को एक आरामदायक और सुरक्षित उड़ान का अनुभव देने की कोशिश करते हैं। एयरलाइन ने यह भी कहा कि इन-फ्लाइट फूड सर्विस के संबंध में प्रेस में लगाए गए आरोप बिल्कुल अस्वीकार्य हैं। इस विषय पर विस्तृत जांच शुरू की जा चुकी है। वहीं, फूड सप्लाई करने वाली कैटरिंग कंपनी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि सांप का कटा सिर फेसेलिटी की सुविधाओं से मिल सकता है। कैटरिंग कंपनी का दावा है कि उनके यहां खाने को 280 डिग्री सेल्सियस पर पकाया जाता है। सांप का सिर का सिर ऐसी स्थिति में नहीं है। केटरिंग कंपनी ने कहा कि सांप के सिर को बाद में रखा गया है।