लाइव टीवी

रब ने बना दी जोड़ी, 36 इंच के दूल्हे को मिली 34 इंच की दुल्हन, कपल को देखने के लिए उमड़ी भीड़

Updated May 04, 2022 | 16:58 IST

Ajab Gajab Marriage: बिहार के भागलपुर में एक ऐसी शादी हुई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। आलम ये था कि दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की लाइन लग गई।

Loading ...
अनोखी शादी
मुख्य बातें
  • बिहार के भागलपुर में अनोखी शादी
  • 36 इंच के लड़के ने 34 इंच की लड़की से रचाई शादी
  • दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

Ajab Gajab News: बहुत पुरानी कहावत जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं। इन दिनों एक ऐसी ही जोड़ी की चर्चा हो रही है और उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंच गए। दरअसल, इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। हर तरफ शहनाई और गाजेबाजे की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं, बिहार के भागलपुर में एक ऐसी शादी हुई है, जिसने ना केवल लोगों का दिल जीत लिया है बल्कि उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों की लाइन लग गई। तो आइए, जानते हैं आखिर इस शादी की क्यों चर्चा हो रही है?
 
इस पृथ्वी पर जन्म लेने वाले हर व्यक्ति की जोड़ी भगवान बनाकर भेजते हैं, ऐसा ही कुछ बिहार के भागलपुर जिले में देखने को मिला। जहां 36 इंच के दूल्हे ने 34 इंच की दुल्हन के साथ फेरे लिए और जन्म जन्मांतर के लिए एक दूजे के हो गए। इस वैवाहिक कार्यक्रम में बिना निमंत्रण के बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। बताया जा रहा है कि मसाढू गांव के रहने वाले बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र 26 साल के मुन्ना भारती बारात लेकर नवगछिया के अभिया बाजार में किशोरी मंडल की 24 वर्षीय पुत्री ममता कुमारी के घर पहुंचे। इसके बाद पूरे पारंपरिक रीति रिवाज से मुन्ना और ममता की शादी हुई।

ये भी पढ़ें -  वाह रे इंडियन जुगाड़! बाइक से बना दी धांसू देसी 'जेट स्की', वीडियो वायरल

दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए उमड़ी भीड़

अन्य शादियों की तरह ही इस शादी में भी बैंड बाजा और बारात सब कुछ था। लेकिन यह शादी आम शादियों से कुछ अलग रही। शादी में बिना बुलाए सेल्फी लेने वाले लोग खूब नजर आए। शादी के बाद नव दंपत्ति को शुभकामना देने वालों का तांता लग गया। दूल्हा दुल्हन भी इस शादी से खुश दिखे। गौरतलब है कि मुन्ना एक नाटक कंपनी में कलाकार का काम करता है जबकि ममता का भाई छोटू भी नाटे कद का है और वह भी एक सर्कस कंपनी में कलाकार है। छोटू ने ही अपनी बहन के लिए दूल्हा खोजा और फिर शादी हुई। अब इस शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है और लोग कपल को बधाई दे रहे हैं।